Site icon Hauterrfly

मौत की फर्जी खबर पर पंजाबी एक्ट्रेस निकित ढिल्लों ने किया खुलासा, कहा अकाउंट हुआ हैक!

निकित

आज के समय में साइबर क्राइम काफी बढ़ गया है। आम आदमी से लेकर कई सेलेब्स तक के सोशल मिडिया अकाउंट हैक हो रहे है। हाल ही में पंजाबी एक्ट्रैस निकित ढिल्लों का इंस्टाग्राम अकाउंट भी हैक हुआ था। जब निकित को इस बात का पता चला तब वह ज्यादा नहीं घबराईं। लेकिन उसके बाद आगे जो हुआ, निकित के साथ साथ पूरी इंडस्ट्री को धक्का लगा है। हैकर्स ने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को अपने कंट्रोल में ले लिया और उनके निधन की फर्जी खबर को हैंडल से शेयर करना शुरू कर दिया।

Image source: Nikeet Dhillon Instagram

हैकर ने निकित ढिल्लों की मौत की खबर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की, जो कुछ ही समय में वाइरल हो गई। जिस वजह से चिंतित फैन्स, दोस्त और रिश्तेदारों ने निकित ढिल्लों और उसके परिवार को फोन करना शुरू कर दिया और जैसे ही निकित ने जब खुद यह खबर देखी, तो उसे समझ नहीं आ रहा था कि क्या प्रतिक्रिया दें। फिर कुछ समय लेने के बाद उसने अपने हैंडल के माध्यम से सभी को यह बताने का फैसला किया की वह ठीक है।

और पढ़े –  Class 8 Dropout Nabbed For Hacking Accounts Of 400 Girls, Blackmailing Them With Their Obscene Photos For Money.

अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट करते हुए कहाँ की, उसके लिए यह बहुत मुश्किल हो गया था, क्योंकि उनको बैक-टू-बैक कॉल आ रही थीं। किसी ने निकित को बताया कि, उनकी आईडी हैक हो गई और हैकर्स ने यह अफवाह फैलाई है। इस मुद्दे को संबोधित करते हुए अभिनेत्री ने कहा, “यह कोई मजाक नहीं है।”

निकित ने आगे कहा कि, अकाउंट हैक होना उनके लिए कोई नई बात नहीं है। उनका फेसबुक भी दो-ढाई साल पहले हैक हो गया था और अभी तक रिवाइव नहीं हुआ है। वह आज तक नया फसबुक प्रोफाइल नहीं बना पाई हैं। हालांकि, इस बार हैकर्स ने कुछ ऐसा असंवेदनशील किया है कि उन्हें यह भी नहीं पता था कि वह कैसे रिएक्ट करें।

और पढ़े – Esha Gupta’s Wrong Post For Independence Day Keeps Trolls Busy. Her Account Was Hacked, Guys!

अभिनेत्री ने कहा कि, उनकी दादी इस बात को लेकर इतनी चिंतित हो गई और बहुत रोई। तब उन्होंने निकित को एक वीडियो कॉल किया और तब भी उसके आंसू नहीं रुके। पूरा वाकया शेयर करते हुए निकीत खुद काफी इमोशनल हो गई। 


वहीं आपको बता दें कि, निकित ढिल्लों एक पंजाबी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से है। निकित ने पॉलीवुड इंडस्ट्री फिल्म ‘सिकंदर-2’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। पहली फिल्म की सफलता के बाद उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार और सराहना मिली। इसके अलावा निकित ढिल्लों ने परमीश वर्मा, युवराद हंस और अन्य हस्तियों के साथ कई पंजाबी वीडियों में काम किया है। वह आखिरी बार पंजाबी वेब सीरिज ‘शाही माजरा’ में नजर आई थीं, जो दर्शकों काफी पसंद आयी थी और बहुत हिट गई।

इस तरह के अकाउंट हैकिंग और साइबर क्राइम बड़े बड़े हस्तियों से लेकर कई मासूम लोगो के साथ हो रहा है। हमें इस बारे में सावधानी बरतने की कोशिश करनी चाहिए। साइबर क्राइम के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी लेकर इस फ़्रॉड से बचने में खुद की और साथ ही दूसरों की मदद भी करनी चाहिए।

Trending : Andhra Pradesh Government Launches ‘E-Rakshabandhan’ Campaign To Train 1 Lakh Women How To Fight Against Cyber Crime. We Think It’s A Befitting Gift!

 

 

Exit mobile version