Koffee With Karan 8: 17 की उम्र में माँ का किरदार निभाया था Rani Mukerji ने, SRK 31 की उम्र में फिल्म में बने थे पिता!

इतनी कम उम्र में इतनी बड़ी भूमिका?
Koffee With Karan 8: 17 की उम्र में माँ का किरदार निभाया था Rani Mukerji ने, SRK 31 की उम्र में फिल्म में बने थे पिता!

करण जौहर (Karan Johar) का मशहूर टॉक शो कॉफी विद करण 8 (Koffee with Karan 8) में आने वाले सेलेब मेहमानों का क्रेज कम ही नहीं हो रहा है। दिन ब दिन इस शो में आने वाले मेहमानों के वजह से शो का TRP बढ़ता ही जा रहा है। वही इस गुरुवार के एपिसोड की सभी KWK के दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है, क्यों की, इस एपिसोड में करण जौहर की फिल्मों के OG बॉलीवुड स्टार्स रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और काजोल (Kajol) आने वाले है। इस एपिसोड का प्रोमो आने के बाद से ही लोग बेसब्री से इसका इंतजार करते नजर आ रहे है। वही इस टॉक शो में काजोल के साथ साथ रानी मुखर्जी ने भी कुछ ऐसी बातों का खुलासा किया है जिसे जानने के बाद आप भी चौंक जाएंगे। आपको बता दे की, रानी मुखर्जी ने इस बात का खुलासा किया है की, जब वह केवल 17 साल की थी, तब उसने पहली बार माँ का किरदार निभाया था।

जी हाँ, आपने जो पढ़ा वह बिलकुल सही है। कॉफी विद करण के आने वाले नए एपिसोड में मेहमान बन आई रानी मुखर्जी ने कुछ ऐसी ही बातों का शो में खुलासा किया, जिसे जानने के बाद आप चौंक जाएंगे। शो के एपिसोड 6 में मेहमान बन आईं बॉलीवुड अदाकाराएं रानी मुखर्जी और काजोल, जिन्होंने करण जौहर की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कुछ कुछ होता है (Kuch Kuch Hota Hai)‘ में साथ काम किया था। इस बारे में रानी और काजोल से बात करते वक्त करण जौहर ने बताया की, शाहरुख खान ने महज 31 साल की उम्र में 8 साल के बच्ची के पिता की भूमिका निभाई थी। इस दौरान करण अपनी फिल्म कुछ कुछ होता है के बारे एम् बात कर रहे थे। आगे कहते हुए करण ने कहा की आजकल के स्टार्स इतनी कम उम्र में पिता का किरदार नहीं निभाना चाहते। सालों सालों में बदली फिल्म इंडस्ट्री के बारे में उन्होंने काजोल और रानी से चर्चा की।

पिछले 25 सालों से बदली फिल्म इंडस्ट्री के बारे में करण ने कहा की, अभी के स्टार्स जल्दी बूढ़ों का किरदार नहीं निभाना चाहते है। इस बारे में आगे कहते हुए करण ने सिर्फ महिलाओं का नाम ही नहीं लिया बल्कि उन्होंने पुरुषों के बारे में बात की। करण की इस बात पर रानी मुखर्जी ने तुरंत ही अपना जवाब देते हुए उसे खुद के किरदार के बारे में याद दिलाई, जब वह केवल 17 साल की थी और करण जौहर की उसी फिल्म में उसे माँ का किरदार निभाना पड़ा था, जहां शाहरुख खान ने 31 की उम्र में पिता का किरदार निभाया था। आपको बता दे की, रानी मुखर्जी ने कुछ कुछ होता है (Kuch Kuch Hota Hai) में शाहरुख खान की पत्नी टीना का किरदार निभाया था और फिल्म में वह एक बच्ची की माँ भी बनी थी। इसके बाद भी 27 साल की उम्र में भी रानी ने फिरसे एक बार बड़े परदे पर माँ का किरदार निभाया था।

और पढ़े: Koffee With Karan 8 Promo: “He Hit Me, Snatched Food”, Rani Mukerji Exposes Karan Johar, Kajol Stages A Walk Out!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

फिल्म कुछ कुछ होता है के बारे में रानी मुखर्जी और काजोल ने करण जौहर के साथ कई बातें की। सभी बातें जानने के लिए कॉफी विद करण का एपिसोड 6 देखने के लिए तैयार रहे।

Koffee With Karan 8: “जिम्मेदार महसूस करता हूं..”, Sidharth Malhotra ने Kiara Advani के संग शादीशुदा जीवन का किया खुलासा!

Tejal Limaje

Who says an introvert can't be a good artist? I am an artist, writing is my art. You can call me an emotional introverted linguistic writer. What cannot be shared through my speech, I share through my writing and words. Writing is my love, desire, passion.

Read More From Tejal
Seen it all?

We’ve got more!