Site icon Hauterrfly

फैशनिस्टा उर्फी जावेद के 5 अन-फैशनेबल लुक, देखें तस्वीरें!

उर्फी

ओटीटी बिग बॉस फेम उर्फी जावेद अपने पर्सनल स्टाइलिंग फैशन सेंस को लेकर लगभग रोजाना सुर्खियों में बनी रहती है। उर्फी कई बार फैशनेबल बननेके चक्करों में अपने बोल्ड, बैकलेस, हाई स्लिट अजीबोगरीब ड्रेसेस से फैशन स्टेटमेंट को लेकर नाकाम रहीं। वहीं उर्फी को कई बार ट्रोल भी होना पड़ा है। चलिए तो आज देखें ‘फैशन आइकॉन’ उर्फी जावेद के 5 अन-फैशनेबल लुक्स जिनके काफी चर्चे हुए।

2022 की बर्थडे ड्रेस 

उर्फी जावेद ने 15 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाया था। उनकी बर्थडे ड्रेस की बात करें तो यह एक बेबी पिंक कलर की ड्रेस थी जिसमें थ्रेड केप और थ्रेड्स से बनी स्कर्ट थी। आमतौर पर उर्फी ट्रिकी आउटफिट्स को काफी बोल्ड तरीके से पहनती हैं, और इस ड्रेस को भी उर्फी ने वैसे ही अजीब तरीकडे से पहना था। वैसे यह ड्रेस देखने में काफी अजीब थी, जो लोगों को नापसंद आई।


कांच की ड्रेस

एक बार उर्फी ने कांच के टुकड़ों से बनी ड्रेस पहनी थी। तब उसका लगभग शरीर कांच के टुकड़ों से ढका हुआ था, जो की एक तार के मजबूत धागे से जुड़ी हुई ड्रेस थी। कुछ देर बाद उर्फी को वहां से निकलना पड़ा क्योंकि कांच की वजह से उसे काफी चोटें आई थीं। साथ ही इस ड्रेस का लगभग 20 किलो वजन था और इसके साथ उन्होंने इयररिंग्स पहने हुए थे। वैसे कहना पड़ेगा इस ड्रेस को पहनने के लिए भी हिम्मत चाहिए।

और पढ़े – Urfi Javed’s New Look Spells ‘Double Trouble.’ Oh Lord, How To Undo This Disaster?

‘लो वेस्ट’ आउटफिट

उर्फी की इस लो वेस्ट ड्रेस को देखकर लगता है कि यह लो वेस्ट स्टाइल का अब तक का सबसे निचला स्तर है। उर्फी ने काले रंग की बिकिनी के निचे नीली पकड़ी से स्कर्ट बनाकर बेहद ही निचले स्तर पर पहनी हुई थी, लेकिन इस अन-फैशनेबल ड्रेस में वे एक बार भी वीडियो में अपने पैर नहीं हिला सकी।

प्लास्टिक से बनी पैंट और क्रॉप टॉप

इस पोस्ट में उर्फी ने प्लास्टिक का उपयोग कर ड्रेस को बनाया है। उर्फी ने इस प्लास्टिक ड्रेस को बेलबॉटम पैंट और क्रॉप टॉप के साथ कैरी किया है, जिसमें उन्होंने इयररिंग भी पहने हुए हैं। वैसे तो इसमें कोई शक नहीं कि उर्फी की सभी ड्रेस बोल्ड होती हैं, लेकिन इस ड्रेस में वह मात खा गई।

और पढ़े – Urfi Javed Turns Audio Cassette Reels Into A Dress And We Think She Is Upping Her Creative Game. 

एडिबल कॉटन कैंडी ड्रेस

उर्फी जावेद का ड्रेसिंग स्टाइल बेहद ही अलग लेवल का होता है। इस पोस्ट में उर्फी ने एडिबल कॉटन कैंडी ड्रेस पहनी हुई है। इसमें वह एक गुलाबी सूती कैंडी टॉप और हरे रंग की सूती कैंडी स्कर्ट पहने दिखाई दे रही है। वह उसे खाने के लिए तथाकथित आउटफिट से टुकड़े भी निकाल रही थी। कोई भी इसे देखकर आश्चर्य करेगा।

जहां उर्फी जावेद के आउटफिट्स की बात आती है तो वह काफी अजीब होते हैं, लेकिन उर्फी के कई आउटफिट्स ऐसे हैं जो लोगों को काफी पसंद आते हैं जिस वजह से उन्हें फेशन आइकॉन का दर्जा मिला है।

Urfi Javed Talks About Being Trolled For Her Fashion Choices, Says She Gets Rape And Acid Attack Threats

 

 

 

Exit mobile version