Site icon Hauterrfly

टीवी एक्ट्रेस नेहा मर्दा ने शेयर की मैटरनिटी शूट की तस्वीरें, शादी के 10 साल बाद बनने वाली है माँ!

नेहा

‘बालिका वधु’ फेम छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रैस नेहा मर्दा ने हल ही में अपने फैन्स के साथ खुशखबरी शेयर की है। इस बार नेहा किसी सीरियल को लेकर चर्चा ने नहीं है बल्कि अपनी प्रेगनेंसी की खबर को लेकर हैं। जी हां, नेहा मर्दा शादी के १० साल बाद माँ बनने वाली है। उसने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैन्स को सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करके दी है, जिसमे वह लाल रंग के गाउन में अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही हैं।

लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री नेहा मर्दा ने पति आयुष्मान अग्रवाल के साथ मैटरनिटी शूट की एक शानदार तस्वीर शेयर की है। इस माध्यम से उसने अपनी गर्भावस्था की घोषणा की है। इस तस्वीर में नेहा अपने पति के साथ एक खूबसूरत लाल सैटन गाउन में अपने बेबी बंप को दिखती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन देते हुए भगवन की प्रार्थना की है और कहा है की, आखिरकार उनमे भगवान आ ही गया, बच्चा २०२३ में जल्द ही आ रहा है।

और पढ़े – Health Expert Suggests These Asanas For Pregnant Women To Practice To Stay Healthy. 

एक्ट्रेस नेहा मर्दा, जो कलर्स के लोकप्रिय शो “बालिका वधु” से प्रसिद्ध हुईं और आखिरी बार “क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी” में देखी गई थीं।

पिछले महीने जब उनके प्रेग्नेंट होने के कयास लगाए जा रहे थे तो नेहा ने इन खबरों को झूठा बताते हुए प्रेग्नेंसी से इनकार किया था। उसने इस कयास को झुठलाते हुए कहा था की, उनकी सास अस्वस्थ होने के वजह से वह पटना में कुछ समय तक रहने वाली है। उन्होंने प्रेग्नेंसी की अफवाओं को झूठा कहा और ऐसे होने पर खुद ही खुशखबरी शेयर करेगी ऐसे भी कह दिया।

और पढ़े – Now, CDC Endorses Covid-19 Vaccine For Pregnant Women. 

बता दें कि, नेहा और आयुष्मान ने 2012 में शादी की थी और 10 साल बाद ये कपल माता-पिता बनने वाले है। टीवी शो बालिका वधु में गहना के रूप में दिखाई देने के बाद नेहा को अपार सफलता मिली। वह ‘क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी’, ‘पिया अलबेला’, ‘डोली अरमानों की’, ‘ममता’ और कई अन्य शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

नेहा ने शेयर की हुई इस खुशखबरी से उनके फैन्स बेहद खुश हो गए है। बच्चे के डिलीवरी के बाद वह नेहा को फिर से बड़े पर्दे पर देखना चाहते है।

Twitter Enraged With News Portal That Lists B-Town Actresses Who Got Pregnant Before Marriage. How Is This Even Newsworthy?

 

Exit mobile version