Site icon Hauterrfly

कियारा आडवाणी ने राम चरण के साथ शेयर की तस्वीरें, ‘RC15’ के सेट पर खाया बर्गर!

कियारा

कियारा आडवाणी बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक हैं। वह पेशेवर रूप से एक बेस्ट अभिनेत्री है। बैक-टू-बैक हिट फिल्मों के साथ कियारा ने अपनी भूमिका को आगे बढ़ाया है। किराया फिलहाल राम चरण के साथ न्यूजीलैंड में हैं और ‘RC15’ फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। कियारा ने सेट से राम चरण के साथ बर्गर कहते हुए एक तस्वीर शेयर की, है जो उनके फैन्स को काफी पसंद आ रही है और उन्हें भर-भर के प्यार दिया है।

और पढ़े – ‘Koffee With Karan’ S7 Ep8: Shahid Kapoor And His ‘Preetiiii’ Kiara Advani’s Friendship Is All Shades Real And We’re Here For It.

कियारा ने स्वादिष्ट बर्गर के साथ अपनी और राम चरण की एक मनमोहक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। उसने बर्गर और डांस इमोजी के साथ तस्वीर को कैप्शन दिया है कि, “न्यूजीलैंड में सॉन्ग शूट डाइट”। उन्होंने जो एक और तस्वीर शेयर की, उसमें उन्हें सेट पर क्रू के साथ टेबल शेयर करते देखा जा सकता है, जिसमें कियारा और राम चरण सभी मुस्कुरा रहे हैं। 

कुछ महीने पहले यह घोषणा की गई थी कि वह जल्द ही शंकर के पैन-इंडिया प्रोजेक्ट ‘RC15’ पर काम करेंगी । फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं और स्टार्स ने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है।


राम चरण की पत्नी उपासना कोनिडेला ने उन्हें याद करते हुए लिखा, “मिसिंग यू दोस्तों… शानदार लग रहा है… लव इट…” यहां तक ​​कि डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​भी दिल के इमोजी के साथ कमेंट किए बिना नहीं रह सके।

और पढ़े – Forget Tiring Lehengas And Trust These Kiara Advani Approved Traditional Co-ord Sets.

लगभग एक हफ्ते पहले राम चरण को हैदराबाद एयरपोर्ट पर कूल कैजुअल्स पहने हुए न्यूजीलैंड के लिए उड़ान भरते हुए देखा गया था। यह पहली बार नहीं है जब वह कियारा के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। दोनों को बोयापति श्रीनु की ‘विनय विद्या राम’ में एक साथ देखे गए थे। हालांकि यह फिल्म लवर्स के साथ अपनी छाप छोड़ने में असफल रही, लेकिन यह जोड़ी हिट थी। अब निर्देशन शंकर ने फिल्म के लिए इस जोड़ी को दोबारा दोहराया है जिसका शीर्षक अभी बाकी है। फिलहाल शूटिंग चल रही है और जल्द ही पूरी कर ली जाएगी।

राम चरण के साथ शंकर की यह पहली फिल्म है और यह फिल्म एक राजनीतिक थ्रिलर है। जिसे अब तक हैदराबाद, विशाखापत्तनम, महाराष्ट्र और पंजाब में शूट किया गया है। फिल्म के लिए थमन एस द्वारा संगीत तैयार किया जा रहा है जिसमें एसजे सूर्या, अंजलि, सुनील और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

‘Govinda Naam Mera’ Trailer: Looks Like A Humorous Mystery With Vicky Kaushal, Kiara Advani And Bhumi Pednekar In A Love Triangle!

Exit mobile version