Site icon Hauterrfly

₹२०० करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग केस में क्या जैकलीन को मिलेगी जमानत? पटियाला कोर्ट में आज होगी सुनवाई!

बॉलीवुड की एक बोल्ड और हसीन मानी जाने वाली एक्ट्रैस जैकलीन फर्नांडिस फिलहाल किसी और ही मामले में लाइमलाइट में आयी है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘रामसेतु’ की एक्ट्रैस जैकलीन का महाठग सुकेश चंद्रशेखर से ₹२०० करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कनेक्शन पाया गया, तब से एक्ट्रैस मुश्किल में आ गयी है। दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन के जमानत की याचिका पर आज सुनवाई होने वाली है।

इससे पहले जैकलीन को इस मामले में अंतरिम जमानत मिली थी। पटियाला कोर्ट ने उनकी ओर से जैकलीन की जमानत याचिका पर दलीलें सुनी। इसके बाद कोर्टने जैकलीन के नियमित जमानत याचिका पर सुनवाई भी की। अपने पक्ष में जैकलीन ने सुनवाई के दौरान इस मामले में जाँच में सहयोग करने के बारे में भी बताया। लेकिन यह सब करने के बाद भी ईडीने जैकलीन पर देश छोड़कर भागने का आरोप लगा कर, उसपे एलओसी (LOC) जारी कर उसके देश से बाहर जाने पर रोक लगा दी, ऐसे दावे जैकलीन ने कोर्ट में किये।

 

जैकलीन ने कहां…

“पूरी जाँच में सहयोग देने और इस केस में सरेंडर करने के बाद भी मुझे बहुत परेशान किया गया। इस मामले में ईडीने पांच बार मेरा बयां रेकॉर्ड किया है। मुझे अपने काम के सिलसिले में विदेश जाने से और अपनी माँ तक को मिलने से रोका गया। मैंने इसके लिए जांच एजेंसी को ईमेल भी किया था लेकिन उसका भी जवाब मुझे नही दिया गया।” यह सुब बातें जैकलीन ने पटियाला कोर्ट में अपने पक्ष में कही।

और पढ़े: Jacqueline Fernandez Will Approach Patiala Court For The ED Chargesheet Copy

 

ईडी का आरोप…

इतना सब सुनने के बाद भी प्रवर्तन निदेशालय ने जैकलीन की नियमित जमानत याचिका का विरोध करते हुए अपने जवाब में कहा कि, “उसने कभी भी जांच में सहयोग नहीं किया और सबूतों के सामने आने पर ही खुलासा किया। जैकलीन को सुकेश से मिलने के १० दिनों के भीतर उसके आपराधिक इतिहास के बारे में बता दिया गया था। वह कोई साधारण व्यक्ति नहीं है, बल्कि एक बॉलीवुड अभिनेत्री है जिसके पास बहुत फायनैंशियल रिसोर्स हैं और उनका लोगों पे भारी प्रभाव है। साथ ही में जैकलीन ने अपने पैसों के दम पर देश छोड़ कर भागने के लिए बहुत प्रयास किया।”


अब पटियाला कोर्ट में नियमित जमानत याचिका पर सुनवाई हो रही है। इस मामले से जुड़े सारे दस्तावेज़ मिलने के बाद ही कोर्ट आरोप तय करने पर २४ और २५ नवम्बर को सुनवाई करेगा।

और पढ़े: Leepakshi Ellawadi, Jacqueline Fernandez’s Stylist Says She Received Rs 3 Crores From Conman Sukesh Chandrashekhar

जितने भी दावे किये गए वह सब झूट है या सच यह तो कोर्ट में साबित हो ही जायेगा और जो सच है वह सामने आ जायेगा। लेकिन तब तक हम जैकलीन के लिए तहे दिल से प्रार्थना करेंगे।

ED Says Jacqueline Fernandez Can Easily Flee The Country, Assertively Fights Against Her Bail Request

Exit mobile version