Site icon Hauterrfly

अदिति राव हैदरी से लेकर रवीना टंडन तक; स्टाइल अवॉर्ड्स में शामिल हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स!

रविवार शाम को मुंबई के एक होटल में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स का जमावड़ा लगा। मुंबई में आयोजित एक होटल में अवॉर्ड शो में शिरकत करने पहुंचे इन स्टार्स ने अपने अंदाज से सबका दिल जीत लिया। ब्लैक, ब्लू, लॉन्ग और शार्ट ड्रेसेस पहने हर सेलेब्स ने न केवल लोगों के दिलों में जगह बनाई बल्कि सुर्ख़ियों में भी छा गए। बीते दिनों हुए स्टाइल अवॉर्ड्स में सुष्मिता सेन, ऋचा चड्ढा, रवीना टंडन और अक्षय कुमार जैसे कई सितारे शामिल हुए। इसके अलावा इस अवॉर्ड शो में बॉलीवुड के अलावा बिजनेसमैन, एथलीट और फैशन जगत के भी धुरंदर ने अपने स्टाइल से खूब जलवा बिखेरा।

ये स्टार्स हुए शामिल

मुंबई के एक होटल में आयोजित स्टाइल अवार्ड शो में अक्षय कुमार, जान्हवी कपूर, कृति सेनन, अनन्या पांडे, रकुल प्रीत सिंह, सुष्मिता सेन, शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन, आयुष्मान खुराना, सुष्मिता सेन, मनीष मल्होत्रा, अदिति राव हैदरी, सिंगर सलीम मर्चेंट, सोशल मीडिया स्टार कुशा कपिल, मंदिर बेदी, अर्चना पूरन सिंह, अब्दू रोजिक, टाइगर श्रॉफ, रवीना टंडन, स्पोर्ट्स आइकन पीवी सिंधु और ग्रैमी अवार्ड विजेता रिकी केज, रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा जैसे स्टार्स शामिल हुए।

और पढ़े: गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए अवार्ड लेते वक्त आलिया भट्ट ने सिर झुका कर किया रेखा का सम्मान, संस्कार हो तो ऐसे!

बता दें, हाल ही में आयोजित हुए अवॉर्ड शो में जान्हवी कपूर मैटेलिक डिटेलिंग वाली ब्लैक कलर की स्ट्रैपलेस लेस ड्रेस पहने नजर आईं। इस ड्रेस के साथ जाह्नवी ने स्लीक पोनीटेल से अपने लुक को स्टाइल किया। जाह्नवी कपूर का ये लुक बेहद ग्लैमरस लग रहा थी।

एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने इस खूबसूरत नाईट में फ्यूशिया पिंक ब्लेज़र ड्रेस के साथ में मैचिंग टाइट्स को पेयर कीए हुए मोनोक्रोम लुक चुना। इसी के साथ उन्होंने बालों को साइड से स्टाइल किया और कैमरे के सामने पोज देती नजर आईं।

 


कठपुतली एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ब्लैक कट-आउट ब्लैक आउटफिट में स्टनिंग लग रही थीं। इस लुक में रकुल प्रीत सिंह बेहद ग्लैमरस लग रही थीं। इस इवेंट के दौरान उन्हें मोस्ट स्टाइलिश हॉटस्टेपर अवॉर्ड से नवाजा गया।

वहीं, खेल जगत की बैडमिंटन चैंपियन पीवी सिंधु ब्लैक एंड और स्ट्रैपलेस ड्रेस पहने बेहद खूबसूरत नजर आईं। इस शो के दौरान उन्होंने मोस्ट स्टाइलिश स्पोर्ट्स पर्सनैलिटी का अवॉर्ड भी जीता।

 

दमदार एक्टर अक्षय कुमार ने इवेंट में कैजुअल और कम्फर्टेबल लुक में दिखाई दिए। उन्होंने ब्लैक जॉगर्स, टी-शर्ट और ब्लैक कलर की जैकेट पहने नजर आये।

बीती रात हुए इस इवेंट में शिल्पा शेट्टी ने ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में खूब सुर्खियां बटोरी। शिल्पा शॉर्ट टॉप और लॉन्ग स्कर्ट पहने नजर आईं, साथ ही उन्होंने गले में और हाथ में खूबसूरत ज्वैलरी पहनी थी। इवेंट में शिल्पा को स्टाइल आइकॉन अवॉर्ड से नवाजा गया।

एक्टर आयुष्मान खुराना ने लाइम ग्रीन सूट पहने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। इस फैशन नाइट इवेंट में आयुष्मान खुराना ने इंडियाज मोस्ट स्टाइलिश मेल का खिताब जीता।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन दिल का दौरा पड़ने के बाद अपने पहले अवॉर्ड शो में शामिल हुईं। इस इवेंट में उनका खूबसूरत लुक देखने को मिला, एक्ट्रेस ने ब्लू वेलवेट सूट पहना हुआ था। इसके साथ उन्होंने एक अंडरबस्ट एक्सेसरी चुनी। सुष्मिता सेन ने इवेंट में स्टाइल विद सब्सटेंस अवार्ड जीता।

 

बॉलीवुड अदाकारा अदिति राव हैदरी बीते रात आयोजित हुई सबसे बड़ी फैशन नाइट के लिए ग्रीन कलर के शिमरी फ्लोरल सूट में अपनी अदाएं बिखेरती दिखी। अदिति ने इवेंट में स्टाइल ट्रेंडसेटर- फीमेल का खिताब भी जीता।

इवेंट में एक्ट्रेस रवीना टंडन बेज और ब्लैक प्रिंटेड बॉडीकॉन ड्रेस पहने नजर आईं। इवेंट में रवीना को स्टाइल हॉल ऑफ फेम – फीमेल अवॉर्ड दिया गया।

बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कॉस्ट्यूम आर्टिस्ट और सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ऑल-ब्लैक सूटेड लुक में रेड कार्पेट पर दिखाई दिए। अवॉर्ड नाइट में रितेश देशमुख ने अपनी पत्नी जेनेलिया डिसूजा के साथ स्टाइलिश लुक में एंट्री की।

और पढ़े: RRR के गाने Naatu Naatu ने जीता ऑस्कर अवार्ड, आलिया भट्ट ने शानदार ढंग से जताई अपनी खुशी!

गौरतलब है कि, इन अवॉर्ड शोज में कई बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर अपने लुक्स को लेकर लाइमलाइट में बने रहते हैं। वहीं इसी बीच हाल ही में स्टाइल अवॉर्ड्स शो में बॉलीवुड से लेकर खेल जगत के सितारों ने अपने लुक्स से सबको हैरान कर दिया और सुर्खियों में छाए हुए हैं।

आलिया भट्ट को दादासाहेब फालके अवार्ड का सही हकदार मानता है रणबीर कपूर, खुद को कहा अनडिजर्विंग!

Exit mobile version