Site icon Hauterrfly

‘Hautesteppers 3.0’ Ep 10: मामाअर्थ की फाउंडर और शार्क टैंक इंडिया की जज रही ग़ज़ल अलघ ने खोला असली सुंदरता का राज़!

सुंदरता के बारे में बात करें तो हर औरत, हर लड़की, अपने अपने तरीके से सुंदर होती है।अब इस बात को हर कोई तो मानता नहीं, लेकिन यह बात सच है। जब कोई सेलिब्रिटी या बड़ी हस्ती इस बात को हमें समझती है, हमें इंफ़्ल्युएन्स करती, है तब हमें उनकी बातें सही लगने लगती है। अभी का लोकप्रिय ब्रांड मामाअर्थ की फाउंडर और शार्क टैंक इंडिया की जज रही ग़ज़ल अलघ ने Hautesteppers 3.0 के १० वे एपिसोड में हमारे साथ असली सुंदरता के बारे में बात की। ग़ज़ल अलघ ने उनके हिसाब से असली सुंदरता क्या होती है इसके बारे में खुद की राय दी है जो लोगो पर काफी प्रभाव डाल सकती है।

बिजनेस वुमन और ‘मामाअर्थ’ की फाउंडर ग़ज़ल अलघ को हाल ही में Hauterrfly के Hautesteppers के नए एपिसोड में फीचर किया गया है, जहा पर उन्होंने असली सुंदरता का राज़ खोला है। साथ ही में उन्होंने कई ऐसी बाते भी शेयर की जिससे कोई भी प्रेरित हो सकता है। इस बारे में बात करते हुए ग़ज़ल ने कहा की, उनके लिए असली सुंदरता वही है जो खुद को एक्सेप्ट करें। हम एक इंसान के रूप में जैसे है वैसे ही खुद को एक्सेप्ट कर सकते है, तो हम सच में सुन्दर है। हम अंदर से खुद के बारे में कैसे फील करते है यह बहुत मायने रखता है। आप जो व्यक्ति है, जैसे आपका स्वाभाव है वैसे ही खुश है तो आप बेहद खूबसूरत है।

और पढ़े: ‘Hautesteppers 3.0’ Ep 10: Ghazal Alagh Spills The Tea About The Sharks In ‘Shark Tank India’

सुंदरता के बारे में ग़ज़ल आगे कहती है की, हमें सुंदरता के बारे में खुद से सवाल करने चाहिए। हम जो भी फैसले लेते है उसके बारे में हमें अंदर से खुश होना चाहिए, हमें उन फैसलों के बारे में आत्मविश्वासी होना चाहिए। अगर आप लोगो से भरे कमरे में हो तो सबके सामने डट कर बात करने का आत्मविश्वास आप में है तो एहि आपकी असली सुंदरता है। हम जो कर रहे है उसके बारे में खुश है और कम्फर्टेबल है, तो यह हमारे काम में भी उभर कर दिखेगा। यह आत्मविश्वास ही असली सुंदरता का प्रतिक है।

और पढ़े: ‘Hautesteppers 3.0’ Ep10: Mamaearth Founder Ghazal Alagh Has An Interesting Take On Why Women Make Better Leaders Than Men

Hautesteppers के १० वे एपिसोड में ग़ज़ल अलघ ने बेहद खूबसूरत बातें हमारे साथ शेयर की है जिसकी झलक आप विडिओ में देख सकते है। एक ब्यूटी ब्रांड की मालकिन और बिजनेस वुमन हमें सुंदरता का इतना गहरा मतलब समझा सकती है तो इससे खूबसूरत और क्या बात हो सकती है।

‘Hautesteppers 3.0’ Ep10: Mamaearth Founder Ghazal Alagh Has An Interesting Take On Why Women Make Better Leaders Than Men

Exit mobile version