Site icon Hauterrfly

इन्फ्लुएंसर ने बनाया कियारा-सिद्धार्थ के शादी का मीडिया कवरेज स्पूफ, वीडियो देख लोगों की छूट गयी हसी!

जहाँ चारों तरफ ‘शेरशाह’ कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के शादी की चर्चा हो रही है, मीडिया भी इस शादी की छोटी से छोटी ख़बरों का कवरेज कर रही है। इसी में इंस्टाग्राम की एक इन्फ्लुएंसर सृष्टि गर्ग ने भी अब इन सारी मीडिया कवरेज पर एक अनोखा स्पूफ बनाया है, जो नेटिजन्स को काफी हँसा रहा है। साथ ही सृष्टि गर्ग का यह वीडियो तेजी से वाइरल हो रहा है। चलिए जानते है ऐसा क्या है इन्फ्लुएंसर के इस वीडियो में जो लोगों को इतना हँसा रहा है!

सृष्टि गर्ग एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर और डिजिटल कंटेंट क्रिएटर है जो इंस्टाग्राम पर मशहूर है। वह हमेशा बॉलीवुड और इतर भी कई विषयों को लेकर मजेदार रील्स बनाती है। इस बार सृष्टि ने कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के शादी के लिए हो रहे मीडिया कवरेज का एक बेहद मजेदार वीडियो बनाया है जो काफी वाइरल हो रहा है। इस वीडियो में सृष्टि ने न्यूज कवरेज को लेकर कई बातों का मजाक उड़ाया है जो नेटिजन्स को बेहद पसंद आ रहा है।

और पढ़े: इन्फ्लुएंसर ने की ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण की मिमिक्री, लोगों ने कहा, ‘तुमसे ना हो पायेगा’!

कियारा-सिद्धार्थ की शादी कवर करने वाले न्यूज चैनल और मीडिया वालों की ख़बरों को स्पूफ करते हुए सृष्टि ने ‘आखिरकार तेरी मेरी गल्ला हो गयी मशहूर’ से इस वीडियो की शुरुआत की। सृष्टि यह भी कह रही है की अब जैसलमेर में ऊंट से ज्यादा ड्रोन्स उड़ते दिखाई देंगे। साथ ही सृष्टि ने करण जौहर के ‘Koffee With Karan‘ पर भी निशाना साधते हुए कहा की, करण जौहर एक स्पेशल रिक्वेस्ट से कपल के साथ शादी में एक रैपिड राउंड भी खेलेंगे।

देखते है सृष्टि ने बनाया कियारा-सिद्धार्थ के शादी के मीडिया कवरेज का स्पूफ।

बार बार ‘Exclusive’ कहते हुए सृष्टि ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का भी मजाक उड़ाया। कियारा-सिद्धार्थ की शादी में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 4’ की कास्ट जूते चुराने वाली है, यह कहकर सृष्टि ने और हंसी बिखेरी। साथ ही सृष्टि ने यह भी कहा की, कियारा डर रही है की जैसलमेर में शादी होने से कही सिद्धार्थ आर्मी के कपडे पहनकर तो मंडप में नहीं आएंगे!

और पढ़े: This Reel By Instagrammer Shehzad Malik Perfectly Depicts Men’s Victim Complex When Women’s Rights Come Up!

इससे पहले भी इस इन्फ्लुएंसर ने ऐसे कई मजेदार वीडियोज बनाये है। सृष्टि के इस मजेदार स्पूफ वीडियो पर लोगों ने काफी प्यार बरसाया। इस वीडियो को देख लोगों की हसी नहीं रुकी। सृष्टि के इस मजेदार मीडिया कवरेज स्पूफ को 65 हजार से अधिक व्यूज मिले है।

6 Times Instagrammer Srishti Garg’s Straight-Faced Reels Gave Us Major Relatable Feels. Sona Hai Sona!

Exit mobile version