Site icon Hauterrfly

पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान आफताब पूनावाला ने देखी ‘दृश्यम-१’, उलझ सकती है केस!

श्रद्धा वालकर हत्याकांड में दिन-ब-दिन नयी नयी बातें सामने आ रही है। श्रद्धा मर्डर केस में गिरफ्तार हुए आरोपी आफताब पूनावाला से जुडी काफी खबरें भी जाँच पड़ताल के दौरान बाहर आ रही है। इस केस में अब आफताब की एक नयी बात पता चली है। टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान आफताब पूनावाला ने ‘दृश्यम-१’ देखी थी।

आप को बता दे की, अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की क्रूरता से हत्या करने के बाद अब आफताब पूनावाला पुलिस की गिरफ्त में है। उसने इस हत्या से जुडी कई बातें पुलिस के साथ शेयर की। अभी आफताब की पॉलीग्राफ टेस्ट शुरू हो चुकी है, जिसमे एक नयी बात सामने आयी है। आफताब ने इस पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान एक्टर अजय देवगण की ‘दृश्यम-१’ यह फिल्म देखी। यह एक क्राइम थ्रिलर फिल्म थी और लोगो को भी काफी पसंद आयी थी। यह मलयालम फिल्म का रीमेक था और एक्टर अजय देवगन इसमें लिड रोल में थे। हाल ही में बॉलीवुड के सिंघम – अजय देवगन की ‘दृश्यम २’ भी रिलीज हुई है और अभी भी वह थिएटर में फैन्स को लुभा रही है।

और पढ़े: Aftab Poonawalla Killed Shraddha Walker “In The Heat Of The Moment.” How Many Times Will Men Get Away With Using This To Justify Their Behaviour?

अपने लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की कथित तौर पर हत्या करने वाले आफताब अमीन पूनावाला की पॉलीग्राफ टेस्ट हो रही है। गुरुवार को आफताब ने बुखार की शिकायत की थी। लेकिन उसके इस शिकायत के बाद आज भी पॉलीग्राफ टेस्ट जारी रहेगी। फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) के पीआरओ संजीव के गुप्ता ने कहा की, पुलिस उसे वापस एफएसएल लाएगी। विशेषज्ञों की एक सामूहिक टीम तय करेगी की आफताब का नार्को टेस्ट कब किया जाएगा।

और पढ़े: Aftab Poonawala Murdered Shraddha Walker “In The Heat Of The Moment”, All New Shocking Details Of The Case That have Come To Light

पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान एक ऐसी क्राइम थ्रिलर फिल्म देखना आरोपी के बयान में बदलाव कर सकता है। इससे श्रद्धा मर्डर केस से जुडी बातें और भी उलझ सकती है।

स्वारा भास्कर के बाद राम गोपाल वर्मा ने भी ‘श्रद्धा वालकर’ हत्याकांड पर तोड़ी चूप्पी, किया गुस्से भरा ट्वीट!

Exit mobile version