Site icon Hauterrfly

बदसलूकी और नहीं सही जाएगी, भोजपुरी एक्ट्रैस अक्षरा सिंह लाइव परफॉर्मेंस के दौरान भड़की!

लोकप्रिय भोजपुरी एक्ट्रैस अक्षरा सिंह, जिन्हें करण जौहर की ‘बिग बॉस ओटीटी’ में भी देखा गया था, हाल ही में लाइव परफॉर्मेंस के दौरान एक व्यक्ति द्वारा उनका अपमान करने के बाद वह गुस्सा होकर चली गयी। आप को बता दे की, अक्षरा एक काफी लोकप्रिय भोजपुरी एक्ट्रैस है और वह फिल्मों के साथ साथ टेलीविजन सीरियल में भी काम कर चुकी है।

बदसलूकी का यह विडिओ हुआ वायरल

इस घटना का वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो गया है। इस विडिओ में अक्षरा को झारखंड में एक लाइव इवेंट में गाते और अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते देखा जा सकता है। जब वह गाना गए रही थी, तभी एक आदमी मंच के पास गया और एक्ट्रैस पर नोटों का एक बंडल बरसा दिया। इसके बाद एक्ट्रैस काफी गुस्सा हो गयी और लाइव परफॉर्मेंस छोड़ के चली गयी। इस विडिओ में अक्षरा को आयोजक को माइक सौंपते हुए बिना किसी स्पष्टीकरण के गुस्से में मंच से उतरते देखा जा सकता है।

और पढ़े: Akshara Singh Breaks Down Over Leaked MMS Video Scandal. Calls The Bhojpuri Film Industry “Cheap”

 

एमएमएस के वजह से थी अक्षरा चर्चे में

घटना के बाद अक्षरा ने अभी तक इस पर कोई बयान जारी नहीं किया है। यह पहली बार नहीं है जब अक्षरा हाल के दिनों में सुर्खियों में आई हैं। कुछ महीने पहले भी एक्ट्रैस एक लीक हुए एमएमएस वीडियो के लिए खबरों में थी। इस विडिओ में वह कथित तौर पर आपत्तिजनक स्थिति (compromising position) में एक आदमी के साथ दिखाई दे रही थी। हालांकि, अक्षरा ने दावा किया था कि वीडियो में दिख रही महिला वह नहीं है और वह इस तरह के गंदे कृत्य पर रोने वाली नहीं है।

एक्ट्रैस कई अवार्ड्स की है हक़दार

‘बिग बॉस ओटीटी’ में अपने कार्यकाल के दौरान, उन्होंने भोजपुरी अभिनेत्रियों के लिए भी एक स्टैंड लिया था और कहा था कि, कैसे उन्हें हमेशा नकारात्मक और अपमानजनक तरीके से चित्रित किया जाता है। अक्षरा को उनके अभिनय के लिए कई अवार्ड्स मिले है। अक्षरा को ऐक्शन ड्रामा ‘तबाडाला’, राजनीतिक ड्रामा ‘सरकार राज’ और एक्शन रोमांस ‘सत्या’ जैसी फिल्मों में खास उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। वह भोजपुरी सिनेमा में हाय पेड़ अभिनेत्रियों में से एक हैं।

और पढ़े: Bhojpuri Actress Rani Chatterjee Alleges Sajid Khan Asked About Her Breast Size, Says ‘Bigg Boss 16’ Makes Her Angry

अक्षरा के साथ हुई यह घटना काफी निंदनीय और बदसलूकी भरी है। कई एक्टर और एक्ट्रैस लोगों की इस बदसलूकी से आज तक गुजरे है और अभी भी गुजर रहे है। ऐसी घटनाये स्टेज पर परफॉर्म कर रहे कई आर्टिस्ट्स के लिए एक तरीके का अपमान साबित हो सकती है। आर्टिस्ट्स के प्रति हमें आदर रख के ऐसी घटनाओं पर निंदा करनी चाहिए।

Ravi Kishan Talks About Reducing The Vulgarity In Bhojpuri Movies. That’s Not What UP Needs To Focus On

Exit mobile version