Site icon Hauterrfly

डैज़लिंग बॉलीवुड ब्यूटी और बर्थडे गर्ल यामी गौतम का यह है हटके फैशन, नजर नहीं हटा पाओगे!

हिमाचल की सुंदरी और बॉलीवुड एक्ट्रैस यामी गौतम आज अपना ३४वा जन्मदिन मना रही है। २०१२ में आयी ‘विकी डोनर’ फिल्म से यामी गौतम ने बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की। साथ ही ‘उरी: दी सर्जिकल स्ट्राइक’, ‘काबिल’, ‘सनम रे’, ‘बाला’, ‘बदलापुर’, ‘ऐक्शन जैक्सन’ जैसी बेहतरीन फिल्मों से यामी ने बॉलीवुड में अपनी जगह बनायीं। हर फिल्मों में यामी ने अलग अलग किरदार निभाए है जिसकी वजह से यामी का फैन फॉलोविंग काफी बढ़ गया। यामी ने सुंदरता, सादगी और अपने अभिनय से लोगो का मन जीत लिया है। साथ ही में वह काफी फैशनेबल भी है और सारे फैशन ट्रेंड्स फॉलो करती है।

गोवा फेस्ट २०२२

२०२२ के गोवा फेस्ट में यामी ने बहुत ही डिसेंट और स्टाइलिश ड्रेस पहना था जो उसपर काफी जच रहा था। यह एक सफ़ेद रंग का मखमली थ्री पीस सूट दिखाई दे रहा है जिस पर यामी ने हेवी ज्वेलरी न पहनते हुए सिर्फ कई फिंगर रिंग्स पहनी हुई है। इस लुक पर यामी ने सॉफ्ट कर्ल कर बाल खुले छोड़ दिए है। यह डिसेंट लुक यामी पर काफी सूट हो रहा है।

और पढ़े: Exclusive: Yami Gautam Reveals Her Beauty Secrets And Home Remedies She Swears By. Bookmark Them Right Away!

ब्राउन ड्रैस और यामी

वर्ल्ड ऑफ़ आसरा और मिशो डिजाइन्स का यह ब्राउन ड्रैस पहन कर यामी एक स्टनिंग स्टाइल फ्लॉन्ट कर रही है। इस बेहद खूबसूरत ब्राउन ड्रैस पर यामी एकदम कम ज्वेलरी पहन कर भी काफी स्टाइलिश लग रही है। गोल्डन ईयररिंग्स यामी के इस ब्राउन ड्रैस पर काफी जच रहे है। मेकअप आर्टिस्ट मिताली वकील ने यामी का यह बेहतरीन नैचुरल मेकअप किया है।

दसवीं फिल्म प्रमोशन

हाल ही में आयी फिल्म ‘दसवीं’ के प्रमोशन के दौरान भी यामी ने उसके फेवरेट वर्ल्ड ऑफ़ आसरा ब्रांड का स्टनिंग ग्रीन सूट पहना था। इस फिल्म में यामी एक्टर अभिषेक बच्चन और एक्ट्रैस निम्रत कौर के साथ दिखाई दी थी। प्रमोशन के दौरान इस आउटफिट पर यामी का मेकअप आर्टिस्ट तन्वी चेम्बूरकर ने किया था।

लिटिल ब्लैक ड्रैस

‘अ थर्सडे’ फिल्म की प्रमोशन पार्टी में यामी ने शानदार ब्लैक शार्ट ड्रैस पहना था जिसमे वह काफी डैज़लिंग लग रही थी। यामी के इस किलिंग लुक के पीछे उनके हेअर स्टाइलिस्ट साजन थापा और उनकी मेकअप आर्टिस्ट मिताली वकील थे।

और पढ़े: Amid Ongoing North-South Cinema Debate, Yami Gautam Says ‘Industry Needs To Evolve’ In Terms Of Movies

फिल्म डाइरेक्टर आदित्य धर के साथ शादी

आप को बता दे की साल २०२१ में यामी गौतम ने ‘उरी: द सर्जिकल स्‍ट्राइक’ के डाइरेक्टर आदित्य धर के साथ शादी कर ली थी। हिमाचल में हुई उनकी शादी एक प्राइवेट सेरेमनी थी जिसमे यामी ने अपनी हिमाचली सिंपल ब्यूटी से लोगो का दिल जीत लिया था। अपने माँ की शादी की लाल साड़ी को चुन यामी ने ट्रैडिशनल सोने के गहने पहने थे जिसमे यामी सच में किसी अप्सरा से काम नहीं लग रही थी।

यामी आज अपना ३४वा जन्मदिन मना रही है, यामी को अपने आने वाले करियर के लिए और जन्मदिन के लिए ढेर सारी शुभकामनाये!

Yami Gautam Asks Reviewer To Not Review Her Performances After Negative Opinions On ‘Dasvi’

Exit mobile version