Site icon Hauterrfly

कियारा आडवाणी की तरह इन 6 बॉलीवुड ब्राइड्स ने शादी के लिए नहीं चुना लाल रंग का लहंगा!

बॉलीवुड के प्यारे कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी आखिरकार हो चुकी है और राजस्थान के जैसलमेर में एक शाही समारोह में यह ‘शेरशाह’ कपल एकदूजे के हो चुके है। कियारा ने अपने इस खास दिन के आउटफिट के लिए टिपिकल ट्रैडिशनल लाल रंग को ना चुनते हुए हल्के गुलाबी रंग के खूबसूरत लहंगे का चुनाव किया। इससे पहले भी कई बॉलीवुड ब्राइड्स ने शादी में लाल रंग को ना चुनते हुए हल्के पेस्टल रंगो के आउटफिट्स चुने थे। लोगों को भी बॉलीवुड ब्राइड्स का यह यूनिक रंगो का चुनाव बहुत भा गया! चलिए जान लेते है कियारा के आलावा और कौनसे बॉलीवुड ब्राइड्स ने लाल रंग छोड़ यूनिक रंगों को चुना…

1. कियारा आडवाणी

कल 7 फरवरी को हुई कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शाही शादी के बाद इस कपल ने देर रात तक शादी की खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जैसे ही तस्वीरें सामने आयी, कियारा के खूबसूरत लहंगे ने लोगों का ध्यान खिंच लिया। शादी के लिए कियारा ने लाल रंग को ना चुनते हुए हल्के गुलाबी रंग का लहंगा पहना था जो मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से था। कियारा इस यूनिक और खूबसूरत आउटफिट में बेहद स्टनिंग बॉलीवुड ब्राइड लग रही थी।

और पढ़े: Kiara Advani, Sidharth Malhotra Ditch Red For Manish Malhotra’s Ivory Glam On Their Wedding Day

2. अथिया शेट्टी

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी 23 जनवरी को अपने करीबी दोस्तों और फॅमिली की उपस्थिति में हुई। अथिया ने अपने खास दिन के लिए अनामिका खन्ना के कलेक्शन से शैम्पेन पिंक कलर के लहंगे को चुना था जिसमे वह किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थी।

3. आलिया भट्ट

पिछले साल अप्रैल में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंध गए थे। इस बॉलीवुड कपल ने ग्रैंड वेडिंग को ना चुनते हुए एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली थी। अपने शादी में आलिया भट्ट ने भी लाल रंग को ना चुनते हुए मशहूर डिजाइनर सब्यसाची की ऑफव्हाइट और गोल्डन एम्ब्रॉयडरी वर्क की खूबसूरत साड़ी पहनी थी।

4. अनुष्का शर्मा

2017 में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने इटली में शादी कर ली थी। इस कपल ने भी अपनी शादी काफी प्राइवेट रखी थी। अनुष्का ने शादी के लाल जोड़े को डिच कर के डिजाइनर सब्यसाची के हल्के गुलाबी रंग के खूबसूरत लहंगे का चुनाव किया था।

5. नताशा दलाल

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ स्टार वरुण धवन ने अपनी लॉन्ग टाइम प्रेमिका नताशा दलाल से 2021 में शादी कर ली थी। इस कपल ने भी शादी के आउटफिट्स के लिए पेस्टल और खूबसूरत हल्के रंगो को चुना था। नताशा शादी में बेहद खूबसूरत दिख रही थी और शादी के लहंगे के लिए उसने भी लाल रंग को ना चुनते हुए स्टनिंग गोल्ड एम्बेलिश्ड लहंगा पहना था।

और पढ़े: Kiara Advani, Sidharth Malhotra’s Official Wedding Pictures Are Straight Out Of A Fairytale!

6. नेहा धूपिया

अंगद बेदी और नेहा धूपिया ने 2018 में गुरुद्वारे में एकदूसरे से शादी कर ली थी। नेहा ने भी शादी के लिए गुलाबी रंग के लहंगे का चुनाव कर फैन्स की तारीफें बटोरी थी।

7. असिन थोट्टूमकल

‘गजनी’ एक्ट्रेस असिन ने माइक्रोमैक्स के सीईओ राहुल शर्मा एक भव्य समारोह में साल 2016 में शादी कर ली थी। हिंदू शादी के रस्मों के लिए असिन ने सब्यसाची का ऑफव्हाइट गोल्डन लहंगा चुना था जिसमे वह बेहद खूबसूरत लग रही थी।

इन सारी बॉलीवुड ब्राइड्स ने अपने खास दिन के लिए लाल रंग को डिच करके खूबसूरत हल्के पेस्टल रंगों के बेहतरीन आउटफिट्स को चुना जो लोगों को आये बेहद पसंद। इन सेलेब्स ने लाल रंग के टिपिकल ट्रेडिशन को छोड़ अपने शादी में अपने पसंदीदा रंगो के आउटफिट्स पहने।

Manish Malhotra’s Lehenga Reflects Kiara Advani and Sidharth Malhotra’s Love For The Eternal City Of Rome

Exit mobile version