Site icon Hauterrfly

सोनाली कुलकर्णी ने महिलाओं को कहा ‘आलसी’, उर्फी जावेद ने लगाई क्लास!

हमेशा अपने अतरंगी फैशन स्टाइल और बेखौफ बयानों के लिए जानी जाने वाली बोल्ड उर्फी जावेद फिरसे एक बार सुर्ख़ियों में छाई हुई है। एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी ने भारतीय महिलाओं को आलसी कहने पर, उर्फी जावेद भड़क गयी है, और ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक प्रेस मिट के दौरान सोनाली ने महिलाओं पर टिपण्णी करते हुए कुछ ऐसे शब्द कहे, जिससे सिर्फ उर्फी ही नहीं बल्कि नेटिजन्स भी गुस्सा हो गए। कई लोगों ने इस मामले में सोनाली कुलकर्णी पर गुस्सा जताते हुए उर्फी जावेद का समर्थन भी किया है।

‘दिल चाहता है’ एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी ने एक प्रेस मीटिंग के दौरान भारतीय महिलाओं पर टिपण्णी करते हुए उन्हें ‘आलसी’ कहा। सोनाली कुलकर्णी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। वायरल हुए इस वीडियो में लैंगिक समानता पर एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस वीडियो को देख कर एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद को बेहद गुस्सा आ गया और अपना गुस्सा जताने के लिए उसने ट्विटर का सहारा लिया। उर्फी जावेद ने यह वीडियो रीट्वीट करते हुए इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी और सोनाली कुलकर्णी को ‘असंवेदनशील’ कहा।

और पढ़े: Uorfi Javed Is A Boob Positivity Icon And This Is The Body Positivity We Need!

सोनाली कुलकर्णी ने इस वीडियो में भारतीय महिलाओं को ‘आलसी’ कह दिया है। उनके हिसाब से भारतीय महिलाएं ऐसा साथी चाहती है जो अच्छा कमाता हो, जिसके पास घर – गाडी हो, जो अच्छे भविष्य का आश्वासन देता हो। सोनाली को लगता है की भारतीय महिलाएं खुद का स्टैंड नहीं ले पाती। उन्हें हमेशा किसी के सहायता की जरुरत होती है। सोनाली ने महिलाओं को आत्मनिर्भर होने की सलाह भी दी और साथ में अपने साथी को खर्चे में योगदान देने भी कह दिया।

उर्फी ने अपने ट्विटर हैंडल पर सोनाली कुलकर्णी को खुलेआम ‘असंवेदनशील’ कहा। सोनाली का इस आधुनिक युग में जो महिलाएं घर और काम संभाल कर बच्चों को भी संभालती है ऐसी औरतों को आलसी कहना उर्फी को पसंद नहीं आया। साथ ही उर्फी ने सोनाली को सवाल भी किया की, अगर महिलाएं अच्छा कमाने वाला पति चाहती है तो उसमे बुराई भी क्या है? लोग लड़कियों के परिवार से दहेज़ लेते है, बच्चे पैदा करवाते है और यह काफी सालों से चलता आ रहा है ऐसे भी उर्फी ने कहा। इसके साथ ही उर्फी ने महिलाओं को प्रोत्साहन दिया की, वह जो भी मांगती है उन्हें निडर होकर मांगना चाहिए।

और पढ़े: Uorfi Javed Does What Bollywood Girls Never Could As Cover Star For This Magazine Shoot

भले ही सोनाली कुलकर्णी का भारतीय महिलाओं को टिपण्णी देना एक तरीके से गलत भी ना हो, लेकिन इस बात पर उर्फी जावेद ने दिए हुए जवाब की फैन्स बेहद तारीफ़ कर रहे है।

Uorfi Javed: “Driver Stole Half Of My Luggage, Yet Uber Unwilling To Compensate”

Exit mobile version