Site icon Hauterrfly

स्वरा भास्कर खूबसूरत ग्रीन लहंगे में इठलाती आयी नजर, पति फहाद अहमद संग शेयर की तस्वीरें!

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों अपनी प्री वेडिंग तस्वीरों को लेकर लगातार लाइमलाइट में नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर स्वरा और उनके पति फहाद अहमद की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। कोर्ट में शादी रचाने के बाद स्वरा और फहाद ने पूरे रीती-रिवाज से कुछ समय पहले शादी की। अपनी हल्दी से लेकर रिसेप्शन तक हर लुक को लेकर स्वरा काफी चर्चा में रही हैं। चाहे वो पाकिस्तान से लाया गया लहंगा हो या एक्ट्रेस का साउथ इंडियन ब्राइडल लुक, स्वरा ने हर अंदाज में सुर्खियां बटोरीं। वहीं अब एक्ट्रेस अपनी प्री-वेडिंग के दौरान संगीत इवेंट में पहने लहंगे को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने अपनी और पति फहाद की संगीत इवेंट की तस्वीरें शेयर की है।

इन दिनों स्वरा अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते ही छा जाती हैं, वहीं इस बीच गुरुवार देर रात स्वरा भास्कर ने अपने संगीत इवेंट की कुछ प्यारी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर कीं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ग्रीन कलर का लहंगा पहने बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। ग्रीन कलर के लहंगे में स्वरा ने अपनी पति फहाद अहमद के ड्रेस के साथ मैचिंग की। दोनों की जोड़ी इस ट्विनिंग लुक में काफी प्यारी नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी और फहाद की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, वो इस ग्रीन ऑउटफिट में रानी की तरह फील कर रही हैं।

स्वरा भास्कर के इस पोस्ट पर यूजर्स उनके इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘आपको खुश देखकर बहुत खुशी हुई। आप दुनिया की सभी खुशियों और इससे भी ज्यादा के हकदार हैं’, दूसरे ने लिखा, ‘आप दोनो को नज़र ना लगे’, तीसरे ने लिखा, ‘उफ सो ब्यूटीफुल’। स्वरा के इस पोस्ट पर कई यूजर्स ऐसे ही उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

और पढ़े: स्वरा भास्कर ने पहना पाकिस्तानी डिजाइनर का लहंगा, दूसरे रिसेप्शन में लग रही थी शानदार!

स्वरा के लुक की बात करें तो वो डिजाइनर राहुल मिश्रा द्वारा डिजाइन किए गए इस लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस के इस लहंगे में हैवी वर्क किया गया है। साथ ही इसमें सिल्वर और ऑरेंज कलर से एम्ब्रायडरी की गई है। इस लहंगे के साथ स्वरा ने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया है। अपने संगीत फंक्शन के दौरान स्वरा भास्कर ने न्यूड मेकअप, खुले बाल और खूबसूरत हैवी ज्वैलरी के साथ अपने लुक को पूरा किया है। वहीं फहाद अहमद के लुक की बात करें तो उन्होंने अपने संगीत इवेंट में मैचिंग ग्रीन कलर की शेरवानी पहने नजर आए। फहाद की इस शेरवानी को भी राहुल मिश्रा ने डिजाइन किया था। फहाद ने अपनी शेरवानी के साथ ग्रीन एम्ब्रायडरी वाली जैकेट पहनी है। सोशल मीडिया पर अब फहाद अहमद और स्वरा भास्कर की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं।

और पढ़े: स्वरा भास्कर और फहाद अहमद के रिसेप्शन पर पहुंचे जया बच्चन, सुप्रिया सुले और यह अन्य नेता!

गौरतलब है कि, स्वरा भास्कर और फहाद अहमद दोनों अलग-अलग धर्मों से ताल्लुख रखते हैं लेकिन दिनों ने एक दूसरे के धर्म को बड़ी ही खूबसूरती से एक्सेप्ट किया है। दोनों ने अपने-अपने धर्म के मुताबिक अपने प्री-वेडिंग फंक्शन को ट्रेडिशनल अंदाज से एन्जॉय किया।

स्वरा भास्कर और फहाद अहमद ने हिंदू, मुस्लिम दोनों रिवाजों से की शादी; खुद को बताया ‘इंटरफेथ कपल’!

Exit mobile version