Site icon Hauterrfly

वजन ना बढे इसीलिए समीरा रेड्डी खाती थी इतना खाना, सुनकर चौंक जायेंगे!

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी को ‘थोड़ा सा प्यार हुआ है’ इस गाने से पहचान मिली। 2002 में सोहेल खान के साथ फिल्म ‘मैंने दिल तुझको दिया’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस समीरा रेड्डी अभी एक मशहूर इंस्टाग्राम कंटेंट क्रिएटर है। एक इंटरव्यू के दौरान समीरा ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में किए हुए डाइट के बारे में खुलासा किया। समीरा ने उन यादों को ताजा किया जब वह वजन ना बढे इसीलिए दिन भर का गुजरा करने के लिए वह इस डाइट को फॉलो करती थी। समीरा का यह डाइट सुनकर आप खुद चौंक जायेंगे।

Hindustan Times ने शेयर किये एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने अपने वजन को काबू में रखने के लिए वह क्या क्या करती थी इस बारे में बताया। समीरा उन दिनों को याद करके कहा की, वजन ना बढे इसीलिए वह खुद को भूखा रखेगी और दिन में बस एक ही इडली खायेगी। समीरा की यह बात सुनकर आप अंदाजा लगा सकते है की, अपने करियर के बारे में सोचने के लिए एक्ट्रेसेस को किन किन प्रसंगो से गुजरना पड़ता है। अपने खान-पान और डाइट को लेकर अपने लाइफस्टाइल तक को मेंटेन रखने के लिए काफी मेहनत लेनी पड़ती है। फिल्म इंडट्री में कोई भी चीज मुफ्त में नहीं मिलती फिर वह चाहे लाइफस्टाइल हो या फेम!

और पढ़े: Sameera Reddy Shares Her Journey With Alopecia Areata Amidst The Ongoing Smith-Rock Slap Gate, Urges People To Be Sensitive

समीरा रेड्डी हमेशा अपने इंस्टाग्राम पर मजेदार पोस्ट्स शेयर करती रहती है। समीरा ने जनवरी 2014 में अक्षय वर्दे नामक एक बिजनेसमैन से शादी की थी। उसके बाद समीरा ने बेटे हंस और बेटी नायरा को जन्म दिया। समीरा ने कुछ सालों पहले डिप्रेशन में जाने की बात भी कही थी। प्रेग्नेंसी में वजन बढ़ने के वजह से समीरा काफी चिंतित थी। लेकिन पति और फैमिली के सपोर्ट से इस डिप्रेशन से समीरा फिरसे बाहर आयी।

समीरा रेड्डी ने हिंदी फिल्मों के साथ ही तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। समीरा अपने बच्चों और अपनी सास मंजरी वर्दे के साथ मजेदार पोस्ट करती रहती है। समीरा अपनी सास मंजरी वर्दे के साथ एक बहुत ही क्लोज बॉन्ड शेयर करती है। अपनी सास मंजरी वर्दे के साथ समीरा ‘मेसी मम्मा सैसी सासु’ नामक एक मजेदार वीडियो कंटेंट भी बनाती है जो लोगो में बहुत वाइरल हो जाते है।

और पढ़े: Sameera Reddy Talks About Going Through Postpartum Stress, Says “Did Not Act Fast Enough”

इंडस्ट्री के बारे में आजतक कई एक्ट्रेसेस ने कई बातें कही। लेकिन समीरा के इस एक इडली खाने की बात से इंडस्ट्री में बने प्रेशर के बारे में हमें सोचने पर मजबूर कर दिया है। फिल्मों के करियर के बारे में कहा जाये तो समीरा हिट फिल्म ‘रेस’, ‘वन टू थ्री’, ‘फूल एंड फाइनल’ में भी दिखाई दी थी।

Sameera Reddy Talks About Postpartum Depression, Reveals She Lost Self-Worth After First Pregnancy

Exit mobile version