Site icon Hauterrfly

प्रियंका चोपड़ा ने किया बड़ा खुलासा; कहा, फिल्मों में उनकी सावली त्वचा को किया था गोरा!

इंटरनैशनल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा अपने निजी जीवन और फिल्मों की वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती है। हाल ही में मां बनी प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती मैरी और पति निक जोनस के साथ हमेशा तस्वीरें शेयर करती रहती है, जिस वजह से वह चर्चाओं में बनी है। इसके साथ ही एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर भी काफी न्यूज में दिखाई दे रही है। हाल ही में हुए एक पॉडकास्ट के दौरान प्रियंका चोपड़ा फिरसे एक बार खबरों में बनी है। इस पॉडकास्ट के दौरान एक्ट्रेस ने कई चौंका देने वाले खुलासे किए है। यहाँ तक की प्रियंका ने अतीत में फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन करने की बात भी कही, जहाँ उनकी सावली त्वचा को गोरा किया गया था।

एक पॉडकास्ट के दौरान ‘बर्फी’ एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने कई बातों पर से परदा उठा दिया है। साथ ही एक्ट्रेस ने कुछ ऐसे खुलासे किए है, जिन्हे सुन कर लोग चौंक रहे है। डैक्स शेफर्ड के साथ अपने पॉडकास्ट पर बातचीत के दौरान, प्रियंका ने बॉलीवुड की गन्दी राजनीति की बात भी कही है। अपने इस खुलासे के कारण बॉलीवुड छोड़ने के अपने चौंकाने वाले खुलासे के बाद से ही प्रियंका चोपड़ा इंटरनेट पर छाई हुई हैं। साथ ही अब एक्ट्रेस ने अतीत में फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन में काम करने की बात भी कही है, जहाँ उनकी सावली डस्की त्वचा को मेकअप से गोरा किया गया था। ऐसे विज्ञापन में काम करने के कारन एक्ट्रेस को अभी पछतावा हो रहा है।

और पढ़े: “Bootlicking, Powerplay Reality In Bollywood,” Says Composer Amaal Malik On Priyanka Chopra’s Revelation

पॉडकास्ट के दौरान बात करते हुए, प्रियंका ने इस बारे में भी बात की कि कैसे उनकी फिल्मों में उनकी सांवली त्वचा के कारण उन्हें मेकअप से गोरा किया जाता था। इसके साथ ही प्रियंका को ऐसे लग रहा की, फेयरनेस क्रीम के विज्ञापनों में भाग लेना उनके जीवन की एक गलती थी। इस पॉडकास्ट के दौरान प्रियंका ने यह भी कहा की, जब वह इस इंडस्ट्री में आई, तब लोगों में एक ऐसी समझ बन गयी थी की, गोरी त्वचा वाले लोगों की ही कास्टिंग की गारंटी थी। और अगर आप सावले हो तो फिर इंडस्ट्री में सर्वाइव करना बेहद मुश्किल हो जाता है। सावली त्वचा वाले लोगों को मेकअप से गोरा बनाया जाता है। प्रियंका ने यह भी स्वीकार किया की कई फिल्मों में उन्हें गोरा बनाया गया था। प्रियंका ने यह भी कहा की, ऐसी बातों में वह भी फंस गयी थी।

और पढ़े: “Feminists Did Not Support Her,” Says Apurva Asrani On Priyanka Chopra’s Shocking Reason For Leaving Bollywood

ऐसी विज्ञापनों में काम करने की अपनी इस गलती पर प्रियंका चोपड़ा को अभी पछतावा हो रहा है। वह इस बात को लोगों के सामने भी रख रही है, यह एक सराहनीय बात है। ऐसी बात लोगों के सामने रखने के लिए हिम्मत चाहिए, और ‘सिटाडेल’ एक्ट्रेस प्रियंका के इस हिम्मत की हम दाद देते है। एक्ट्रेस जल्द ही ‘सिटाडेल’ सीरीज में नजर आने वाली है। यह एक अमेरिकन एक्शन ड्रामा सीरीज है। इसके साथ ही प्रियंका रोम-कॉम ‘लव अगेन’ में भी नजर आएगी।

Twitter Hails Priyanka Chopra For Acknowledging Hollywood Works Of Indian Actors Before Her!

Exit mobile version