Site icon Hauterrfly

क्या आप जानते है ह्रितिक की इस कजिन को जिसके साथ कार्तिक आर्यन का जोड़ा जा रहा है नाम?

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) हाल ही में रिलीज़ हुई अपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूल-भुलैया  2 की सफलता का मजा ले रहे हैं। हम देखते आए हैं कि कार्तिक आर्यन इन दिनों खुद को सिंगल बताते हैं, लेकिन बी-टाउन में उनके इस नए फ्रेंड के साथ काफी चर्चा हो रही है। वहीं कार्तिक का नाम पहले सारा अली खान और अनन्या पांडे के साथ भी जोड़ा जा चुका है, लेकिन अब खबर है कि कार्तिक एक स्टार किड को डेट कर रहे हैं जिसमें अभी तक फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू भी नहीं किया है।

लेकिन आपको बता दें कि, एक और ऐसी बात है जिसकी वजह से कार्तिक आर्यन चर्चा में हैं और वह है उनके लिंक अप की खबर।

 

 

अब उनकी लेटेस्ट फिल्म ‘फ्रेडी’ (Freddy) का टीज़र रिलीज़ हुआ है जिसने फैंस का ध्यान एक बार फिर उनकी और खींचा है। जी हां, इस रोमांटिक-थ्रिलर में कार्तिक आर्यन एक मनोरोगी के तौर पर नजर आ रहे हैं जो एक सीरियल-किलर है। फैंस उनके इस रोल की काफी प्रशंसा कर रहे हैं।

और पढ़े: ‘Ishq Vishk’ Sequel Titled ‘Ishq Vishk Rebound’ Will Be About Gen Z Love And Online Dating. We’re Intrigued!

कार्तिक आर्यन का नाम बॉलीवुड के टॉप एक्टर ऋतिक रोशन के चाचा म्यूजिक डायरेक्टर राजेश रोशन की बेटी पश्मीना रोशन के साथ जोड़ा जा रहा है। बीते कुछ दिनों में कार्तिक आर्यन को कई बार पश्मीना रोशन के साथ देखा गया है जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबर को हवा मिल गई है। साथ ही ऐसी भी खबरें है की, कार्तिक और पश्मीना एक-दूसरे के घर पर अक्सर मिलने जाते हैं और उनका रिश्ता दोस्ती से अधिक है।

साथ ही दिवाली के दिन कार्तिक अपनी नई मैकलॉरेन गाड़ी में पश्मीना के साथ जुहू में स्पॉट भी किए गए थे। अब दोनों के बीच दोस्ती है या फिर उससे अधिक ये तो उनके ही रिएक्शन आने पर पता चलेगा। वहीं अगर ऋतिक रोशन (hrithik roshan) की बहन पश्मीना के बारे में बात करें तो जल्द ही वह बॉलिवुड में ‘इश्क़ विश्क’ के सीक्वल ‘इश्क़ विश्क रिबाउंड’ से डेब्यू करने जा रही हैं।

और पढ़ें: ‘Freddy’ Teaser: Kartik Aaryan’s Character Reminds Us Of ‘Jekyll And Hyde’

बता दें कि, पश्मीना रोशन, रोहित सराफ, नैला ग्रेवाल और जिब्रान खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएगी। इसके अलावा कार्तिक आर्यन भूल भुलैया २, धमाका, लव आज कल २ में नजर आए थे। 

अब अगर ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना रोशन और कार्तिक आर्यन एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं तो इनके फैंस के लिए इससे ख़ुशी की बात और क्या हो सकती है। और अगर कर रहे है तो यह जोड़ी बॉलीवुड में क्या धमाका करेगी इसका भी इंतजार रहेगा।

 

‘Ishq Vishk’ Sequel Titled ‘Ishq Vishk Rebound’ Will Be About Gen Z Love And Online Dating. We’re Intrigued!

Exit mobile version