Site icon Hauterrfly

कियारा और सिद्धार्थ की शादी अटेंड कर रही है यह बड़ी बड़ी हस्तियां, जूही चावला भी हुई रवाना!

बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा ‘शेरशाह’ कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। खबरें है की, कियारा और सिद्धार्थ की यह ‘बिग फैट वेडिंग’ राजस्थान के जैसलमेर में संपन्न होने वाली है। इस शादी में बॉलीवुड से कई जानी-मानी हस्तियां शामिल होने वाली है। कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस जूही चावला भी कियारा और सिद्धार्थ के शादी रवाना हो चुकी है।

बॉलीवुड कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के शादी का पूरा शेड्यूल अब आ चूका है। कई साल एकदूसरे को डेट करने के बाद कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा आखिरकार 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

और पढ़े: As Kiara Advani Gears Up To Become A Bride, We’re Looking Back At Her Ethnic Looks

जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में कियारा और सिद्धार्थ शादी होने वाली है। इस कपल की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन जोरों-शोरों से शुरू हो चुकी है। साथ ही शादी के लिए कई जानी-मानी हस्तियां जैसलमेर पहुँच चुके है।

और पढ़े: Kiara Advani, Sidharth Malhotra To Have A Palace Wedding On THIS Date

कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस जूही चावला ने भी अपने सोशल मीडिया पर फ्लाइट की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में जूही ने हैशटैग #sidkiara डाला हुआ है, जिससे साफ़ दिखाई दे रहा है की जूही भी कियारा और सिद्धार्थ की शादी में शामिल होने वाली है। मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ ही कियारा के ‘कबीर सिंह’ के को-स्टार शाहिद कपूर और उसकी पत्नी मीरा राजपूत भी जैसलमेर पहुँच चुके है। इनके साथ ही कियारा की करीबी दोस्त ईशा अंबानी अपने पति आनंद पीरामल के साथ शादी के लिए पहुँच चुकी है।

इसके बाद अब अभिनेत्री जूही चावला भी इस बिग फैट वेडिंग में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आपको बता दे की, जूही चावला कियारा के पिता जगदीप आडवाणी की बचपन की दोस्त हैं। कियारा ने एक बार खुलासा किया था की उसके माता-पिता कुछ बॉलीवुड कलाकारों के बचपन के दोस्त हैं। लेकिन कियारा जूही चावला को छोड़कर किसी से मिली नहीं है। कियारा कई पार्टियों में जूही के साथ दिखाई दी थी। आज कियारा की फेवरेट आंटी जूही उसके शादी में शामिल होने के लिए रवाना हो चुकी है।

बहुत सुंदर जोड़ी है सिद्धार्थ कियारा की…

कियारा-सिद्धार्थ के शादी के लिए एयरपोर्ट पर पहुंची जूही चावला को मीडिया वालों ने घेर लिया और साथ ही सवालों की बौछार कर दी। दूल्हा-दुल्हन को क्या विशेश देंगी ऐसा पूछने पर जूही ने कहा की, वह उन्हें ढेर सारी बधाइयाँ देगी। और साथ ही में जूही ने मीडिया वालों से यह भी कहा की कियारा और सिद्धार्थ की काफी सुंदर जोड़ी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक कियारा और सिद्धार्थ की संगीत सेरेमनी आज 6 फरवरी को शाम 4 बजे से शुरू होने वाली है। इस ‘शेरशाह’ कपल के शादी के लिए सभी काफी उत्साहित है। कियारा और सिद्धार्थ कल 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले है।

कियारा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के शादी की तैयारियां हो गयी है शुरू, जान ले कब, कहाँ, कौन होगा शामिल!

Exit mobile version