Site icon Hauterrfly

करण जौहर ने होस्ट की बच्चों के लिए बर्थडे पार्टी; करीना कपूर, गौरी खान, श्लोका अंबानी और दिखे कई सेलेब्स!

करण जौहर एक सिंगल पिता है। 2017 में करण ने सरोगेसी की मदद से अपने ट्विन्स बच्चे रूही और यश का इस दुनिया में स्वागत किया। करण हमेशा अपने बच्चों की प्यारी प्यारी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहता है। मंगलवार रात को करण जौहर ने अपने बच्चों के जन्मदिन पर पार्टी होस्ट की थी, जहाँ करण के बॉलीवुड के दोस्त और उनके बच्चे भी दिखाई दिए।

मंगलवार 1 फरवरी को करण जौहर ने अपने बच्चे रूही और यश के लिए एक बड़ी शानदार बर्थडे पार्टी होस्ट की थी, जिसमे बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई जानी-मानी हस्तियां अपने बच्चों के साथ शामिल हुई थी।

इस पार्टी में करण की करीबी दोस्त करीना कपूर अपने बेटे तैमूर और जेह के साथ दिखी तो शिल्पा शेट्टी उसके बच्चे समिशा और वियान, बेटी मिशा के साथ मीरा राजपूत और शाहिद कपूर, अब्राम के साथ गौरी खान, बेटे पृथ्वी के साथ श्लोका अंबानी, बेटी आयात के साथ अर्पिता खान शर्मा, मनीष पॉल, मनीष मल्होत्रा, फराह खान, नेहा धूपिया, रानी मुखर्जी, महिप कपूर, बेटी इनाया के साथ सोहा अली खान भी इस पार्टी में शामिल हुए थे। यह एक बहुत बड़ा सेलेब्रिटी गैदरिंग था।

और पढ़े: ‘KWK’ Koffee Awards: Karan Johar Reveals The ‘La La Land – Moonlight’ Moment That Made Him Be Partial To Janhvi Kapoor

करण जौहर के ट्विन्स बच्चों की बर्थडे पार्टी में सभी सेलेब्स कैजुअल कपड़ो में दिखाई दिए। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा स्लीवलेस ब्लैक टॉप और लेपर्डप्रिंट पैंट में दिखाई दी, तो करीना कपूर और उसके बेटे तैमूर और जेह कैजुअल जीन्स और शर्ट-टी शर्ट में दिखाई दिए। करीना ने जीन्स जैकेट भी कैरी किया था।

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने बर्थडे पार्टी के लिए ऑरेंज रंग के खूबसूरत को-ऑर्ड स्कर्ट टॉप को चुना था तो वही महिप कपूर गुलाबी रंग के स्वेटशर्ट और ब्ल्यू जीन्स में दिखाई दी। शहीद कपूर और पत्नी मीरा भी कैजुअल अंदाज में दिखाई दिए।

करण जौहर के बच्चों को डिज्नी के मिकी माऊस से लगाव है, इसीलिए करण और उसके बच्चे रूही और यश ने कपडे भी मिकी माऊस प्रिंट के एकदूसरे को ट्विनिंग करते हुए पहने थे। ब्लैक कलर के स्वेटशर्ट में करण और उसके बच्चे काफी क्यूट लग रहे थे। बच्चों के साथ करण ने मीडिया को फोटो के लिए पोज भी दिए।

और पढ़े: ‘Koffee With Karan S7’: 7 Revelations Karan Johar Made During The Koffee Awards That Were Interesting

करण अपने बच्चे रूही और यश से बहुत प्यार करते है और उनके लिए हमेशा वक़्त निकालते है। इंस्टाग्राम पर भी अपने बच्चों के कई फोटो और वीडियोज करण पोस्ट करते रहते है।

Image courtesy: Viral Bhayani

Karan Johar Got Candid About Dealing With Trolls And Hate, And We Loved His Honesty

Exit mobile version