Site icon Hauterrfly

नाना नानी Amitabh और Jaya Bachchan की सालगिरह पर पोती Navya Naveli ने दी खास बधाइयाँ!

jaya-amitabh-bachchan-50th-wedding-anniversary-navya-naveli-nanda-wishes

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस जया बच्चन उन दिग्गज कलाकारों की जोड़ियों में आते है, जिन्हे लोग आज भी बेहद पसंद करते है। वही अमिताभ और जया बच्चन आज अपने शादी की 50वीं सालगिरह मना रहे है। दिन कितने जल्दी जल्दी निकल जाते है की पता ही नहीं चलता कितना वक्त गुजर गया है। वही अपने प्यारे पैरेंट्स अमिताभ बच्चन और जया की शादी की 50वीं सालगिरह पर श्वेता बच्चन नंदा ने एक खूबसूरत इमोशनल नोट लिखा है और सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है। श्वेता नंदा की बेटी नव्या नवेली नंदा ने भी अपने प्यारे नाना-नानी को बेहद क्यूट तरीके से बधाइयाँ दी है।

बॉलीवुड में Big B के नाम से जाने जाने वाले अमिताभ बच्चन आज भी अपने ऐक्टिंग करियर में बेहतरीन तरीके से सक्रीय है। इसके साथ ही युवाओं का प्यार भी उन्हें भर भर कर मिलता है। अपने शाही अंदाज और आवाज से आज भी अमिताभ बच्चन लोगों को अपना दीवाना बना देते है। वही जया बच्चन भी राजनीती में सक्रीय है। वह आज के दिन वह समाजवादी पार्टी की तरफ से राज्यसभा में सांसद हैं। इन दोनों कलाकारों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। उनके समय में भी काफी फिल्मों में दोनों ने साथ में काम किया था।

और पढ़े: Jaya Bachchan, Shweta Bachchan And Navya Naveli Nanda Discuss How Women Don’t Need Western Power Suits To Feel Powerful

आज 3 जून को अमिताभ और जया अपने शादी की 50वीं सालगिरह मना रहे है। अपने मां-बाप की शादी की सालगिरह का खास मौका देखते हुए उनकी लाड़ली श्वेता बच्चन ने भी अपने पैरेंट्स के लिए अपने इमोशंस का दरवाजा खोल दिया और एक खास नोट लिखा।

श्वेता बच्चन नंदा ने अपने इंस्टाग्राम पर पैरेंट्स अमिताभ और जया बच्चन के पुराने दिनों की एक खूबसूरत ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर करते हुए अपने इमोशंस को बहने दिया। श्वेता अपने माता-पिता के शादी की 50वीं सालगिरह पर उन्हें बधाइयाँ देते हुए उन्हें ‘गोल्डन’ कहती है। साथ ही श्वेता यह भी लिखती है की, एक बार उनकी मां जया बच्चन को शादी सालोंसाल टिकने का राज पूछा गया था, तब उसकी मां ने तुरंत एक पारा सा जवाब दिया था। जया ने शादी लंबी टिकने का जवाब दिया था – प्यार! साथ ही श्वेता कहती है की, उनके पिता से पूछा जाए तो उनका जवाब होगा – पत्नी हमेशा सही होती है! खैर ये बात तो श्वेता ने बिलकुल भी सही लिखी है।

और पढ़े: Navya Naveli Nanda Says Discussing Periods With Grandpa Amitabh Bachchan Is A Sign Of Progress. We’re Glad She’s Destigmatizing Mensturation!

श्वेता बच्चन नंदा के साथ ही उसकी बेटी नव्या नवेली नंदा ने भी अपने नाना-नानी के लिए इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक प्यारी सी पोस्ट शेयर की है। अपने नाना-नानी की एक क्यूट सी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए नव्या नवेली ने लिखा है, “50 साल”! इसके साथ ही एक दिल का इमोजी भी शेयर किया है।

अमिताभ और जाया बच्चन हमेशा से अपनी बेटी श्वेता नंदा के काफी करीब है। श्वेता हमेशा अपने पैरेंट्स के साथ दिखाई देती है और साथ ही प्यारी प्यारी तस्वीरें भी शेयर करती रहती है। हमारे प्यारे अमिताभ और जया बच्चन को शादी की 50वीं सालगिरह पर ढेर सारी बधाइयाँ!

Jaya Bachchan Confesses Being Clueless About Her First Salary, And How Most Actors Don’t Manage Their Money

Exit mobile version