Site icon Hauterrfly

ऋचा चड्ढा पर कानूनी कार्रवाई की मांग, ट्वीट के लिए विनीत जिंदल ने लगाया भयानक आरोप!

ऋचा

बॉलीवुड एक्ट्रैस ऋचा चड्ढा 2020 के ‘गलवान संघर्ष’ पर एक ट्वीट पोस्ट करने पर निशाने पर आ गई हैं। इस संघर्ष में भारतीय सेना के कई जवानों की मौत हो गई थी। बुधवार को ऋचा ने उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान पर प्रतिक्रिया दी थी कि, भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) को वापस लेने जैसे आदेशों को पूरा करने के लिए तैयार है। बयान पर एक पोस्ट शेयर करते हुए, ऋचा ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि, “गलवान कहते हैं हाय।”

जैसे ही उन्होंने यह ट्वीट किया, सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। लोगों ने कथित तौर पर भारत और चीन के बीच 2020 की झड़प के बारे में बात करके सेना का अपमान करने के लिए उनकी आलोचना शुरू कर दी। वहीं एक यूजर ने लिखा, “गलवान घाटी में हमारे सैनिकों के बलिदान का मज़ाक उड़ रहा है। शर्मनाक और शर्मनाक।”

और पढ़े – If The Wedding Invite Is Any Proof, Richa Chadha And Ali Fazal Are Most Definitely A Match Made In Heaven.

मनजिंदर सिंह ने कहा – थर्ड ग्रेड एक्ट्रैस

ऋचा के इस ट्वीट जवाब देते हुए, मनजिंदर सिंह ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने ऋचा चड्डा को थर्ड ग्रेड की एक्ट्रेस बताते हुए उनके खिलाफ कानूनी कारवाई की मांग की है। वीडियो शेयर करने पर उन्होंने लिखा है कि, ऋचा चड्डा एक थर्ड ग्रेड एक्ट्रैस है जिसने पब्लिसिटी के लिए ट्वीट के माध्यम से भारतीय सेना का अपमान किया है। उन्होंने ऋचा के लिए क़ानूनी कार्रवाई की मांग भी की।

विनीत जिंदल ने कहा – कड़ी कार्रवाई करें और उसे गिरफ्तार करें 

एडवोकेट विनीत जिंदल ने कहा कि, 23 नवंबर को चड्ढा ने सेना और उनके बलिदान का मजाक उड़ाया है और ऋच्चा के खिलाफ शिकायत दर्जी होनी चाहिए।

विनीज जिंदल ने शिकायत में कहा गया है, “ऋचा चड्ढा ने उस घटना का इस्तेमाल किया, जहां भारतीय सैनिक बिना किसी हथियार के चीनी सेना से लड़े और उन्हें पीछे धकेलने में कामयाब रहे। वह गलवान घाटी में हमारे सैनिकों के बलिदान का मजाक उड़ा रही हैं, जो शर्मनाक है।” 

“ऋचा चड्ढा का बयान भड़काऊ प्रकृति का है और सेना के प्रति उनका मजाक और अनादर दिखाता है। उन्होंने आईपीसी की धारा 126, 505 के तहत अपराध किए हैं, जो संज्ञेय और गंभीर प्रकृति के हैं। मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि, आप मामला दर्ज करें।” जिंदल ने अपनी शिकायत में लिखा है कि, उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करें और कड़ी कानूनी कार्रवाई करें और उसे गिरफ्तार करें।

वैसे ऋचा ने इस ट्वीट को डिलिट कर दिया है और माफी भी मांगी है, लेकिन अब देखा ये है कि क्या उनके खिलाफ क्या कार्रवाई की जाएगी।

Richa Chadha, Ali Fazal Groove To ‘Ambarsariya’ At Their Sangeet Ceremony. What An Adorbs Tribute To Their First Meeting!

Exit mobile version