Site icon Hauterrfly

PM नरेंद्र मोदी ने सतीश कौशिक के निधन पर उनकी पत्नी को लिखा पत्र, अनुपम खेर ने किया शेयर!

एक्टर और निर्देशक सतीश कौशिक के आकस्मिक निधन से पुरे देश को जैसा एक सदमा सा लग गया। सतीश कौशिक के फैन्स, कई करीबी दोस्त और इंडस्ट्री के लोगों ने भी उनके निधन पर शोक जताया था। देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दिवंगत एक्टर के निधन पर दुःख जताते हुए, सतीश कौशिक की पत्नी शशि को अपनी दुखद संवेदना व्यक्त करते हुए एक पत्र भेजा है। इस शोकपत्र पर एक्टर और सतीश कौशिक के करीबी दोस्त अनुपम खेर ने PM नरेंद्र मोदी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए इस पत्र की एक तस्वीर शेयर की है।

कुछ दिन पहले सभी के पसंदीदा ‘कैलेंडर’ यानी के सतीश कौशिक हमेशा के लिए हम सभी को अलविदा कह कर इस दुनिया को छोड़ कर चले गए। दिग्गज एक्टर और होनहार निर्देशक सतीश की मृत्यु हार्ट अटैक से हुई। इसके कुछ दिनों बाद ही PM नरेंद्र मोदी ने कौशिक के परिवार को शोक पत्र भेज अपनी संवेदना जाहिर की। कौशिक के करीबी दोस्त और एक्टर अनुपम खेर ने शनिवार को यह पत्र शेयर किया और सतीश कौशिक की पत्नी शशि कौशिक की ओर से PM नरेंद्र मोदी का आभार भी व्यक्त किया।

और पढ़े: सतीश कौशिक की बेटी वंशिका ने शेयर की पिता के साथ प्यारी तस्वीर, नेटिजन्स हुए इमोशनल!

PM नरेंद्र मोदी जी ने सतीश कौशिक की पत्नी और उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं जताई है। साथ ही उन्होंने इस शोकपत्र में सतीश को एक कुशल लेखक, भावपूर्ण अभिनेता, सफल निर्माता और प्रभावशाली निर्देशक भी कहा है। साथ ही PM मोदी ने सतीश के परिवार वालों के लिए पार्थना भी की है। एक्टर अनुपम खेर ने इस पत्र को शेयर करते हुए कहा है की, उनके इस शोकपत्र ने परिवार के लिए मरहम का काम किया है। साथ ही अनुपम खेर ने PM मोदी को धन्यवाद भी किया और उनके लंबी उम्र  के लिए प्रार्थना भी की।

और पढ़े: Neena Gupta Reminisces About College Days With Satish Kaushik: “Only Person Who Called Me Nancy”

सतीश कौशिक के अचानक हमारे बीच से चले जाने से उनके सारे प्रियजनों को काफी दुःख पहुंचा है। ईश्वर सतीश के परिवार के साथ रहे और उन्हें जीवन में आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहन दे।

“Papa And You Will Be Talking And Laughing”: Priyanka Chopra Mourns Satish Kaushik’s Death

Exit mobile version