Site icon Hauterrfly

इन्फ्लुएंसर ने की ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण की मिमिक्री, लोगों ने कहा, ‘तुमसे ना हो पायेगा’!

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर लोगों को लुभाने में कामियाब हुई है। फिल्म ने कम दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ से अधिक की कमाई कर एक नया रिकॉर्ड बनाया है। चारों तरफ शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ का बोलबाला है। इसी में एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर ने फिल्म ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण के किरदार की मिमिक्री कर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो से नेटिजन्स ने इन्फ्लुएंसर की तारीफ़ कम लेकिन उसे ट्रोल ही ज्यादा किया है।

सोनालिका पूरी नामक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर ने हाल ही में एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में सोनालिका ने फिल्म ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण के किरदार रुबाई की मिमिक्री की है। सोनालिका ने इस मिमिक्री वीडियो में दीपिका पादुकोण के किरदार के कई डायलॉग्स कहे है। लेकिन सोनालिका के इस मिमिक्री से नेटिजन्स खुश नहीं हुए। लोगों ने उसे ट्रोल करना शुरू कर दिया। उसके कई फैन्स ने वीडियो पर कॉमेंट्स कर अपनी नाराजगी जताई। देखे वह पूरा वीडियो!

और पढ़े: Pathaan Review: The Sexy Blockbuster That Was Promised To Our Shah Rukh Khan-Starved Hearts

आपको बता दे की, सोनालिका पूरी ने पोस्ट किये इस वीडियो को 1 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। लेकिन वीडियो के वाइरल होने के बावजूद भी सोनालिका फैन्स को अपने मिमिक्री से खुश नहीं कर पायी। सोनालिका ने दीपिका के एक्सप्रेशन कॉपी करने की बहुत कोशिश की, लेकिन नेटिजन्स से वह बुरी तरह से ट्रोल हो गयी। एक ने इस वीडियो पर अपनी राय देते हुए कहा की ‘दीपिका को कोई भी मैच नहीं कर सकता’, तो एक फॉलोअर ने कहा की ‘तुम्हे यह ट्राई नहीं करना चाहिए था’।

और पढ़े: Republic Day: What Shah Rukh Khan’s On-Screen Patriotism And Pathaan Fever Tell Us About India

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया। इस फिल्म के बारे में लोग कई तरह की बातें कर रहे है। नेटिजन्स को भी यह फिल्म काफी पसंद आयी। फिल्म में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के किरदारों के साथ ही दीपिका पादुकोण का ‘रुबाई’ का किरदार बेहद मशहूर हो गया है।

Alia Bhatt Reacts To ‘Pathaan’s’ Record-Breaking BO Collection Surpassing ‘Brahmastra’s’ Records!

Exit mobile version