Exclusive: Thank You For Coming की Dolly Singh ने बयान की छेड़छाड़ की घटना, कहा “इसीलिए माँ सलवार सूट पहनने..!”

बचपन गया बंधनों में!
Exclusive: Thank You For Coming की Dolly Singh ने बयान की छेड़छाड़ की घटना, कहा “इसीलिए माँ सलवार सूट पहनने..!”

हमारे देश में बचपन से ही लड़कियों के साथ कपड़ों के बारे में कई बार सख्ती बरती जाती है। ग्रामीण भागों के साथ ही शहरों में भी कई लोग खुद अपनी बच्चियों को छोटे कपडे या मॉडर्न कपडे पहनने से परहेज करते नजर आते है। घरवाले बेटियों की सुरक्षा को लेकर हमेशा ही चिंतित रहते है, इसीलिए उन्हें लगता है की अगर घर की लड़की छोटे कपडे पहन ले तो लड़के उसे तंग करेंगे या उसके साथ छेड़छाड़ कर सकते है। कुछ ऐसी ही कहानी थैंक यू फॉर कमिंग (Thank You for Coming) एक्ट्रेस डॉली सिंह (Dolly Singh) ने भी बताई। Hauterrfly के The Male Feminist के नए एपिसोड में मेहमान बन कर आई डॉली सिंह ने बचपन से ही उसकी माँ के सलवार सूट पहनने के लिए जबरदस्ती करने से लेकर उसके साथ हुई छेड़छाड़ तक कई कहानियां हमारे साथ शेयर की। चलिए जानते है डॉली सिंह के साथ ऐसी क्या घटना हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dolly Singh (@dollysingh)

कुछ समय पहले ही थैंक यू फॉर कमिंग (Thank You for Coming) ये कॉमेडी ड्रामा फिल्म रिलीज हुई थी, जिसमे मुख्य भूमिका में भूमि पेडनेकर नजर आई थी। उसके साथ ही इस फिल्म में शहनाज गिल, शिबानी बेदी, कुशा कपिला और डॉली सिंह भी नजर आई थी। आपको बता दे की डॉली सिंह एक कंटेंट क्रिएटर और एक्ट्रेस है, जिसके इंस्टाग्राम पर कई फॉलोअर्स है। वही अपने सोशल मीडिया पर बेहद स्टाइलिश दिखने वाली डॉली सिंह के घर पर बचपन में उसके मम्मी पप्पा ने कई तरह के बंधन लगाएं हुए थे, जिसके बारे में एक्ट्रेस ने Hauterrfly के The Male Feminist के नए एपिसोड में बात की। अपने बचपन के बारे में बात करते हुए डॉली ने होस्ट सिद्धार्थ अलम्बयन को बताया की, जब वह 5वी-6वी क्लास में थी, तभी ही उसकी माँ ने उसे छोटे कपडे या जीन्स पहनने से मन कर दिया था। डॉली की माँ चाहती थी की अब वह सिर्फ सलवार सूट ही पहने। डॉली को मनाने के लिए उसकी माँ उसे सीधे मुँह पे बोल देती थी की उसपर जीन्स सूट नहीं करता, क्यों की वह बहुत पतली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dolly Singh (@dollysingh)

साल में एक बार डॉली को नए कपडे खरीदने मिलते थे, लेकिन तभी भी उसकी माँ उसे सलवार सूट लेने के लिए ही कहती थी। माँ की इन बातों से डॉली को गुस्सा जरूर आता था। इसीलिए डॉली ने कई सालों तक नए कपडे ही नहीं ख़रीदे। बाहर जाना होता था तब वह स्कूल के कपड़ों में ही बाहर जाती थी। इसके साथ ही डॉली ने खुद के साथ हुए एक छेडछाडी के किस्से को भी हमारे साथ शेयर किया। जब वह काफी छोटी यानी लगभग 7 साल की थी, तब वह अपने मम्मी पापा के साथ बाहर गई थी। उस दौरान एक टेलर के दुकान पर वह लोग रुके और उसी दौरान एक 14-15 साल के बच्चे ने आकर डॉली को आँख मारी। ये देख कर डॉली काफी डर गई और घबराकर उसने आंखे झुका दी। वह सोचने लगी की, अगर उसके मम्मी पप्पा ने ये देख लिया होता तो क्या होता? इस घटना से डॉली काफी डर गई और उसे ऐसे लगने लगा की, इसीलिए माँ सलवार सूट पहनने के लिए कहती है।

और पढ़े: Exclusive: Thank Your For Coming Star Dolly Singh On Period Shaming, Says “I Had To Hide….”

और पढ़े: Exclusive: Dolly Singh Opens Up About The Fear Of Saying No, Says “I Am Still Learning”

आपको बता दे की, कपड़ों से आप किसी के नजरियें को कभी भी नहीं बदल सकते। माँ बाप को अपने बच्चों की चिंता होती है, इसीलिए कई बार वह उन्हें ऐसी चीजें करने के लिए कहते है, जो उन्हें सही लगती है। वही Hauterrfly के The Male Feminist के नए एपिसोड में डॉली सिंह ने और भी कई बातों का खुलासा किया है, जो जानने के लिए आपको ये नया वीडियो जरूर देखना पड़ेगा।

Exclusive: Mouni Roy ने माँ से ज्यादा पापा को ही किचन में खाना बनाते हुए देखा है, एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा!

Tejal Limaje

Who says an introvert can't be a good artist? I am an artist, writing is my art. You can call me an emotional introverted linguistic writer. What cannot be shared through my speech, I share through my writing and words. Writing is my love, desire, passion.

Read More From Tejal
Seen it all?

We’ve got more!