Site icon Hauterrfly

जिस तरह से विक्की कौशल को मिली कैटरिना, कैसे पाए अपने सपनों की राजकुमारी?

बॉलीवुड का हैंडसम हंक विक्की कौशल की आज के तारीख में कई लड़कियां दीवानी है। वह इंस्टाग्राम पर एक लेकिन विक्की कौशल तो सिर्फ और सिर्फ अपनी बीवी कैटरिना कैफ का ही दीवाना है। आज के दिन दोनों बॉलीवुड के एक पावर कपल के रूप में पहचाने जाते है। विक्की कौशल कभी भी ये कहते हुए नहीं थकते है की, कैटरिना कैफ उनके सपनों की राजकुमारी है। दोनों ने कभी किसी फिल्म में साथ में काम तो नहीं किया, लेकिन फिर भी विक्की कौशल ने कैटरिना कैफ को पटाने के लिए जी-जान से मेहनत की है। ‘कॉफी विथ करन’ के एक सीजन में विक्की कौशल ने इस बारे में खुलासा भी किया था। क्या आप भी विक्की कौशल की तरह अपने सपनों की लड़की को पाने के लिए ट्राई कर रहे है? तो क्यों ना आप भी विक्की कौशल से ही कुछ शानदार टिप्स ले और अपनी मनपसंद लड़की को पटाने के लिए आजमाएं!

1. बात करने की करें पहल

आप जिस लड़की को पसंद करते है, उससे बात करने में जरा भी देरी ना करें। अगर वह लड़की सिंगल है, तो आप उनसे थोड़ा बहुत बात करने की तैयारी तो रख सकते है। अगर आप उस लड़की को पसंद करते है तो खुद से बात करना जरुरी है। कई बार लड़कियां काफी शर्मीली किसम की होती है, तो वह सीधे आपसे बात करने नहीं आती। अगर आप पहल करें तो शायद बात बन सकती है।

और पढ़े: I’m Not Perfect: Vicky Kaushal Refuses To Accept The “Ideal Man” Label

2. ज्यादा चीजी ना हो

अगर अब आपने लड़की से बात करने में पहल कर ली है, तो बातें करते वक़्त थोड़ा ध्यान रखे की आप कही ज्यादा चिपकू किसम की या चीजी बातें तो नहीं कर रहे, जिससे वह लड़की आपको चिपकू समझने लगें। कई बार लड़कियों को ‘टी, कॉफी या मैं?’ ऐसे सवाल अनकंफर्टेबल कर सकते है। तो बेहतर है पहले लड़की से थोड़ा इधर उधर की बातें करें और उसे जान ले।

3. थोड़ी रखें शर्म

किसी भी लड़की से बात करते वक़्त ध्यान रखना चाहिए की कही आप फटे मुँह तो उनसे बात नहीं कर रहे? मतलब गाली गलौच, या किसी महिला या लड़की का अनादर या किसी भी बारे में निगेटिव बातें करना आपको टालना चाहिए। आपकी पसंदीदा लड़की से बात करते वक्त थोड़ी शर्म रखनी चाहिए और आदर से उससे बात करनी चाहिए। ये बदलाव आप में खुद से लाना होगा, जिससे आपकी पसंदीदा लड़की भी आपको पसंद करने लगे।

4. दिल और दोस्ती

किसी भले इंसान ने कहा था की, किसी भी रिश्ते की शुरुवात दोस्ती से होती है। शायद ये बात सच भी है, क्यों की अगर आप उस इंसान के दोस्त नहीं बन पाए, तो उससे प्यार कैसे कर पाओगे? तो सबसे पहले आपकी पसंदीदा लड़की से दोस्ती करने की कोशिश करें। अगर वह आपसे दोस्ती करने में इंट्रेस्टेड है, तो आपका 50 प्रतिशत काम उधर ही हो गया समझ ले!

5. हल्की फुल्की डेट पर या मिलने बुलाएं

कॉल या मैसेज से ज्यादा अच्छी बातें सामने से मिलने पर होती है, इसमें कोई शक नहीं। अपनी पसंदीदा लड़की से दोस्ती बढ़ाने के बाद आप उसे मिलने के लिए बुला सकते है। उसके मन का ख्याल रखते हुए आप उसे हल्की फुल्की डेट पर ले जाएं। लेकिन ध्यान रखें की, मिलने के लिए उन्हें किसी तरह की जबरदस्ती ना कर दी हो।

और पढ़े: Katrina Kaif, Vicky Kaushal Share Unseen Pictures From Their Wedding Ceremony On First Anniversary. They’re Such A “Ray Of Sunshine”!

6. मौका देख कर मारें चौका

जब सामने वाला इंसान आपको पसंद करने लग गया हो, या आपसे इम्प्रेस हुआ तो, ये बात आपको उसके हावभाव से ही पता चल जाती है। ऐसे में आप आपकी सपनों की लड़की के मन में झाँक कर देख सकते है की कही वह भी आपको पसंद करने तो नहीं लग गई? अगर ऐसी कोई भी बात उस लड़की के हावभाव से आपको पता चलती है, तो समय ना गवाएं और उससे अपने मन की बात बेहद रोमांटिक तरीके से बता दें।

इन तरीकों का इस्तेमाल करके आप अपने सपनों की राजकुमारी को आसानी से पटा सकते है और हमेशा के लिए उसे अपना बना सकते है। आपको बस थोड़े वक़्त की जरुरत होगी। और साथ ही लड़की अगर आपमें इंटरेस्टेड है तो उसका जवाब जरूर ‘हाँ’ ही होगा।

पार्टनर नहीं कर रहा बिलकुल केयर? तो अपनाएं ये 4 टिप्स, मिलेगा भरपूर प्यार और रिस्पेक्ट!

Exit mobile version