Site icon Hauterrfly

Arjun Kapoor के लिए Malaika Arora ने बनाया अंडे का खास लजीज ब्रेकफास्ट, ये है रेसिपी!

malaika-arora-tasty-breakfast-recipe-creamy-egg-sandwich

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और डांस मूव्स से हमेशा फैन्स को रिझाती रहती है। इसके साथ ही फिटनेस फ्रिक होने के अलावा मलाइका को खाने और खिलाने का भी बेहद शौक है। एक्ट्रेस हमेशा अपने इंस्टाग्राम पर अलग अलग स्वादिष्ट डिशेस और रेसिपीज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के लिए एक खास अंडे का ब्रेकफास्ट बनाया। इस डिश की तस्वीर मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी की। मलाइका ने बनाया ये खास ब्रेकफास्ट देख किसी के भी मुँह में पानी आ जाए। चलिए आज हम जानते है की मलाइका की इस स्वादिष्ट डिश की रेसिपी क्या है।

मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस को संभालते हुए अपने खाने पिने के शौक को लेकर भी कई बार चर्चा में रहती है। हाल ही में मलाइका ने रविवार के दिन एक खास तरीके का ब्रेकफास्ट बनाया है। मलाइका ने बनाई इस क्रीमी एग सैंडविच की तस्वीर देख मुँह में पानी आ जायेगा। स्टोरी शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा है की, “संडे ब्रेकी डन राइट।” चलिए जानते है मलाइका के संडे ब्रेकी यानी ब्रेकफास्ट की रेसिपी!

और पढ़े: मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया उसके फिटनेस का सीक्रेट, इन 5 डिशेस को ट्राई कर आप भी रहे फिट!

ऐसे बनाए क्रीमी एग सैंडविच

मलाइका अरोड़ा खाने की बेहद शौकीन हैं। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर, मलाइका ने रविवार के दिन खास ब्रेकफास्ट की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसका नाम क्रीमी एग सैंडविच है। ये हेल्दी ब्रेकफास्ट बनाने के लिए आपको चाहिए ब्राउन ब्रेड, स्प्रिंग अनियन, अंडे, हैम, चीज, एवोकाडो स्प्रेड, काली मिर्च और स्वादानुसार नमक!

कृति

क्रीमी एग सैंडविच बनाने की तरकीब काफी आसान है। यह एक पौष्टिक और आसान नाश्ता है। ये बनाने के लिए पहले तो अंडे का हाफ फ्राई बना ले। उसके साथ ही ब्राउन ब्रेड को टोस्ट कर ले। उसपर एवोकाडो स्प्रेड, चीज स्लाइज, हैम के स्लाइज रखते हुए अंडे का हाफ फ्राई भी रख दे। ऊपर से काली मिर्च और नमक स्प्रेड करे। इसके बाद ऊपर से स्प्रिंग अनियन से गार्निश करें। आपका स्वादिष्ट क्रीमी एग सैंडविच तैयार है। ये रेसिपी बनाने में बेहद आसान है, इसीलिए आप बच्चों को टिफिन में भी दे सकती है। बच्चों के साथ ही बड़ों को भी ये ब्रेकफास्ट बेहद पसंद आएगा।\

और पढ़े: इस तरह बनाए मलाइका अरोड़ा के पसंदीदा फैट फ्री बेसन के लड्डू, ट्राई करें ये रेसिपी!

मलाइका की ये खास रेसिपी न केवल देखने में आकर्षक है, बल्कि दिन की शुरुआत करने के लिए एक पौष्टिक और स्वादिष्ट विकल्प भी है। आप जरूर ट्राई करें।

मलाइका अरोड़ा ने ईस्टर के मौके पर अर्जुन कपूर को भेजा खास तोहफा, एक्टर ने शेयर किया पोस्ट!

Exit mobile version