Site icon Hauterrfly

जैद दरबार कर रहे है पत्नी गौहर खान की प्रेग्नेंसी क्रेविंग्स पूरी, देखिये एक झलक!

मॉडल और एक्ट्रेस रही गौहर खान और उसके पति जैद दरबार ने पिछले साल दिसंबर में प्रग्नेंसी की खबर देकर फैन्स को खुश कर दिया। यह कपल हमेशा एकदूसरे के साथ प्यारी प्यारी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करता रहता है। हाल ही में गौहर और जैद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमे गौहर के प्रेग्नेंसी क्रेविंग्स पुरे करते करते पति जैद परेशान होते दिखाई दे रहे है।

गौहर और जैद ने कुछ समय पहले ही एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस वीडियो में प्रेग्नेंट गौहर को चाय की क्रेविंग हो रही है। इसीलिए वह चाय के लिए जोर जोर से चिल्लाती हुई दिखाई दे रही है। पत्नी की यह प्रेग्नेंसी क्रेविंग्स पूरी करने के लिए पति जैद भागदौड़ कर रहा है। पत्नी गौहर को चाय पिलाने के लिए जैद भागकर किचन में जाता है और रोते हुए फटाफट चाय बनाता है। चाय का कप लेकर जैद गौहर को देता है। चाय पिने के बाद गौहर शांत हो गयी और मुस्कुराने लगती है। पत्नी को शांत होते और मुस्कुराते देख जैद भी अपनी छाती पर हाथ रख चैन की सांस लेता है।

और पढ़े: Gauahar Khan Reveals She Was Rejected For ‘Slumdog Millionaire’ Because She Was Too Good-Looking

चलिए देखते है यह मजेदार वीडियो!

यह वीडियो देखने में बेहद मजेदार लगता है और फैन्स इस वीडियो की काफी तारीफ़ भी कर रहे है। इस वीडियो में गौहर के साथ उनके दोस्त अदनान शेख और अमन माहेश्वरी उनके बगल में जमीन पर नाच रहे थे। इस वीडियो में जैद ने यह भी लिखा है की ‘प्रेग्नेंसी क्रेविंग्स सच में होती है।’ साथ ही वीडियो के कैप्शन में जैद ने लिखा है की, वह बस मजाक कर रहा है, उसकी पत्नी गौहर ऐसी बिलकुल भी नहीं है।

और पढ़े: Ismail Darbar Is Excited To Be A Grandpa As Gauahar Khan, Zaid Darbar Announce Pregnancy

इस वीडियो पर जैद और गौहर के कई फैन्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी है और कमेंट्स भी किये है। गौहर और जैद अप्रैल में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले है। दोनों को आने वाले बच्चे के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं!

Gauahar Khan’s White Pantsuit For The Bigg Boss 15 Grand Finale Is A Total Boss Move. Give Her The Trophy!

Exit mobile version