Site icon Hauterrfly

विद्या बालन के पास है बिजली बचाने की एक बेहतरीन तरकीब, देखिये वीडियो!

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन ने अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बना ली है। अपने खुशमिजाज़ व्यक्तिमत्व और डाउन टू अर्थ नेचर की वजह से हमेशा लोगों को भा जाती है। इसी के साथ ही एक्ट्रेस अपनी खूबसूरत साड़ियों की कलेक्शन के लिए भी लोगों में मशहूर है। अभी ‘द डर्टी पिक्चर’ एक्ट्रेस विद्या बालन अपने इंस्टाग्राम रील्स से भी लोगों को हसा रही है। हाल ही में विद्या बालन ने बिजली के बिल को लेकर एक रील शेयर किया है जिसे देखकर लोग अपनी हसी नहीं रोक पा रहे है।

विद्या बालन, पर्दे पर अपने दमदार अभिनय के अलावा अपने खुशमिजाज व्यक्तित्व के लिए भी जानी जाती हैं। 44 वर्षीय एक्ट्रेस अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खुद के मजेदार वीडियो पोस्ट करती हैं। हाल ही में, विद्या ने बिजली के बिल को लेकर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमे इस बार एक सोशल मैसेज दिया है।

और पढ़े: Vidya Balan Declares Gol Gappe As Her Go-To Snack Choice And We Relate To This Puri Reel!

इंस्टाग्राम पर फिलहाल काफी वाइरल हो रहे ‘बत्तिया बुझाई रखदी’ सॉन्ग के एक क्लिप पर विद्या ने अपना यह नया मजेदार वीडियो बनाया है। इस वीडियो में एक पंजाबी इंसान उसे ज्यादा आये 35, 000/- रुपये के बिजली के बिल के बारे में कहता है, और उसे यह भी पूछता है की विद्या को 5, 000/- ही बिल क्यों आया है! विद्या इस बात पर बिजली के बिल को देखती है और उस इंसान के सवालों का जवाब देते हुए ‘बत्तिया बुझाई रखदी’ गाने पर डांस करना शुरू कर देती है। ऐसे में उसके पीछे जल रहा लैम्प का लाइट भी बंद हो जाता है। चलिए देखते है यह वीडियो..

इस वीडियो को देख विद्या बालन के फैन्स अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे। विद्या ने इस रील में यूनिक और मजेदार तरीके से बिजली का बिल बचाने के लिए बत्तियों को जरुरत ना होने पर बंद ही रखने का बेहद जरुरी सोशल मैसेज दिया है। विद्या का यह अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। विद्या के फैन्स इस रील पर कमेंट्स भी कर रहे है।

और पढ़े: Vidya Balan Says It Is Ridiculous Bhansali Got More Credit For ‘Gangubai Kathiawadi’ Than Alia Bhatt

विद्या बालन कुछ समय पहले ही फिल्म ‘शेरनी’ और ‘जलसा’ में देखा गया था। इसके अलावा एक्ट्रेस अब जल्द ही ‘नियत’ और एक और फिल्म में नजर आएगी।

“Investing In Women’s Health Essential For Development Of A Nation,” Says Vidya Balan

Exit mobile version