Site icon Hauterrfly

स्वरा भास्कर ने पहना पाकिस्तानी डिजाइनर का लहंगा, दूसरे रिसेप्शन में लग रही थी शानदार!

‘रांझणा’ एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और नेता फहाद अहमद से साल के शुरुआत में कोर्ट मैरेज करने के बाद अब बड़ी धूमधाम से और साड़ी रीती-रिवाजों नुसार शादी कर ली है। स्वरा भास्कर और फहाद अहमद अपने शादी की खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर कर रहे है। इसके साथ ही स्वरा और अहमद ने हाल ही में दिल्ली में एक ग्रैंड रिसेप्शन भी दिया था, जहाँ कई बड़े बड़े नेताओं ने अपनी हाजिरी लगायी थी। अब स्वरा और अहमद ने अपने शादी की दूसरी रिसेप्शन पार्टी भी दी है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस रिसेप्शन में स्वरा ने एक पाकिस्तानी डिजाइनर का खूबसूरत सा लहंगा परिधान किया है।

न्यूली वेड स्वरा भास्कर और फहद अहमद की दिल्ली में शादी की कई रस्में हुईं। हिन्दू और मुस्लिम दोनों रीती रिवाजों से स्वरा और फहाद का प्री वेडिंग फंक्शन 11 मार्च को हल्दी की रस्म के साथ शुरू हुआ। इसके बाद मेहंदी, संगीत और कव्वाली की रात में भी स्वरा और फहाद एंजॉय करते दिखाई दिए। 16 मार्च को स्वरा और फहाद ने दिल्ली में ही एक ग्रैंड रिसेप्शन भी दिया था, जिसमे राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल, शशि थरूर, जया बच्चन, सुप्रिया सुले और अन्य कई बड़ी बड़ी हस्तियों ने हाजिरी लगायी थी। इस रविवार, 19 मार्च को फहाद की फैमिली ने न्यूली वेड कपल के लिए शादी का दूसरा रिसेप्शन आयोजित किया था। इस रिसेप्शन में उनके करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे।

और पढ़े: कोंकणा सेन शर्मा ने शादी पर दिया स्वरा भास्कर, फहाद अहमद को ख़ास तोहफा, देखे तस्वीरें!

इस रिसेप्शन में स्वरा भास्कर ने पहना लहंगा काफी लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है। की खास बात यह है की, स्वरा ने यह लहंगा पाकिस्तानी डिजाइनर Ali Xeeshan के कलेक्शन से चुना था। दूसरे वेडिंग रिसेप्शन में स्वरा ने पहना यह बेज गोल्डन लहंगा उसे एक रॉयल लुक दे रहा था। इस डिजाइनर लहंगे में स्वरा वाकई काफी खूबसूरत लग रही थीं। उसने इस लहंगे के साथ एक बड़ी गोल नथ और माथा पट्टी भी पहनी थी, जिस वजह से स्वरा को एक रॉयल लुक मिल रहा था। इस बीच, फहद अहमद ने स्वरा को ट्विन करते हुए गोल्डन कुर्ता, उसके ऊपर मोतिया रंग की शेरवानी और व्हाइट-गोल्डन दुपट्टे में अपना लुक पूरा किया। दोनों एकदूसरे को बेहद जच रहे थे।

UP के मोहम्मदाबाद के MLA सुहैब अंसारी ने स्वरा भास्कर और फहाद अहमद के इस दूसरे रिसेप्शन की तस्वीरें शेयर करते हुए दोनों को ढेर सारी बधाइयाँ दी है।

अपने इस खूबसूरत बेज लहंगे का एक वीडियो स्वरा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट करते हुए, इस लहंगे और डिजाइनर के बारे में जानकारी दी। स्वरा अपने चुने लहंगे से बेहद खुश थी। वह सच में इस लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही थी। इस रिसेप्शन पार्टी के साथ ही स्वरा के बिदाई का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे स्वरा बिदाई के वक़्त भावुक होती नजर आ रही है। इस दौरान स्वरा ने गुलाबी रंग का एक खूबसूरत सा लहंगा भी पहना हुआ है।

और पढ़े: स्वरा भास्कर और फहाद अहमद ने हिंदू, मुस्लिम दोनों रिवाजों से की शादी; खुद को बताया ‘इंटरफेथ कपल’!

स्वरा भास्कर के पति फहाद अहमद समाजवादी पार्टी की युवा शाखा ‘समाजवादी युवजन सभा’ के प्रदेश अध्यक्ष है। स्वरा और फहाद को शादी की ढेर सारी बधाइयां!

Swara Bhasker Is A Classic Golden Bride At Her Wedding Reception

Exit mobile version