Site icon Hauterrfly

सुष्मिता सेन को ‘आर्या 3’ के शूटिंग के वक़्त ही आया था हार्ट अटैक, किसी को नहीं था पता!

कुछ ही दिनों पहले सुष्मिता सेन ने अपने सोशल मिडिया हैंडल पर हार्ट अटैक आने की खबर अपने फैन्स को दी थी। एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा करने पर सोशल मीडिया और उनके फैन्स में यह खबर तेजी से फ़ैल गई। अपनी चाहती सुष्मिता सेन के लिए कई लोगों ने प्रार्थना भी की और उसे दुआएँ भी भेजी। सुष्मिता सेन अब इस हार्ट अटैक से रिकवर हो चुकी है। वही अब एक्ट्रेस के ‘आर्या’ सीरीज के को-स्टार ने इस मामले में एक नए बात का खुलासा किया है। चलिए जानते है किसने सुष्मिता के बारे में क्या खबर दी है।

सुष्मिता सेन ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने हार्ट अटैक और एंजियोप्लास्टी की जानकारी लोगों को दी थी। इस खबर के पता चलते ही सुष्मिता के फैन्स को झटका लगा था। उनका यह पोस्ट कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इसके बाद उनके फैन्स ने उन्हें खुद का ध्यान रखने की सलाह दी थी। कई लोगों ने उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना भी की थी। अब इतने दिनों बाद एक्टर और सुष्मिता सेन के ‘आर्या 3’ के को-स्टार विकास कुमार ने एक्ट्रेस के हार्ट अटैक की खबर को लेकर बयान दिया है। विकास कुमार ने खुलासा किया की, सुष्मिता को एक बार दिल का दौरा पड़ा था।

और पढ़े: Sushmita Sen Is Back To Doing What She Loves Most One Month After Angioplasty. More Strength To Her!

एक इंटरव्यू के दौरान सुष्मिता के को-स्टार विकास कुमार ने इस बारे में लोगों को बताया की, सुष्मिता को हार्ट अटैक आया तब वह राजस्थान के जयपुर में हॉटस्टार के वेब सीरीज ‘आर्या’ के तीसरे सीजन की शूटिंग कर रही थीं। उन्होंने आगे कहा की, वहां किसी को पता भी नहीं था की सुष्मिता को हार्ट अटैक आया है। उसके बाद जब सुष्मिता को हॉस्पिटल में इलाज के लिए ले जाया गया तब सभी समझ गए की उन्हें हार्ट अटैक आया है। आर्या की टीम को इस हार्ट अटैक के बारे में, उसकी तबीयत के बारे में पता नहीं था। जब सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर खुद से इस बात की जानकारी दी, तभी उन सबको समझ आया की असली में उन्हें हुआ क्या था।

और पढ़े: आलिया भट्ट की प्राइवेट तस्वीरें लीक होने पर भड़की सुष्मिता सेन, शेयर किया यह पोस्ट!

आपको बता दे की, सुष्मिता सेन की वेब सीरीज ‘आर्या’ बेहद लोकप्रिय सीरीज में से एक है। सुष्मिता सेन इस सीरीज में आर्या का किरदार निभा रही है। वही विकास कुमार इस सीरीज में एसीपी खान की भूमिका निभा रहे हैं। इस सीरीज के 2 सीजन आप Disney+ Hotstar पर देख सकते है। साथ ही इस शानदार सीरीज के 3 रे सीजन की शूटिंग अभी चल रही है। इस सीरीज के साथ ही सुष्मिता सेन फिल्म ‘ताली’ में भी जल्द नजर आने वाली है।

Sushmita Sen Turns Showstopper For Traditional Manipuri Designer Robert Naorem At Sangai Festival

Exit mobile version