Site icon Hauterrfly

एक्टर सुनील शेट्टी ने अथिया की शादी के समय दी थी यह सलाह, एक्टर ने अब किया खुलासा!

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी इसी साल 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंधे है। केएल और अथिया की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं। दोनों की शादी में उनके करीबी दोस्त और परिवार वाले ही शामिल हुए थे। बेटी की शादी की खुशी फेमस एक्टर सुनील शेट्टी के चेहरे पर साफ नजर आ रही थी। इतना ही नहीं सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी अथिया के शादी के बाद मीडिया को मिठाइयां भी बांटी थी। वहीं इसी बीच अन्ना यानी सुनील शेट्टी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी बेटी अथिया को शादी के वक्त दी गई सलाह के बारे में बात की।

सुनील शेट्टी ने कही अपनी बात

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर सुनील शेट्टी अपनी बेटी अथिया का जिक्र करते नजर आए। एक्टर अपनी बेटी अथिया शेट्टी और केएल राहुल को उनकी शादी पर दी गई सलाह के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि, एक दूसरे पर भरोसा करें और एक दूसरे को स्पेस दें । अगर ऐसा कर पाएं तोह आप कभी अलग नहीं हो सकते। एक्टर आगे कहते हैं कि, उन्हें हमेशा अपनी पत्नी माना शेट्टी अपने साथ चाहिए । वह हमेशा उनका हाथ ढूंढते हैं। एक्टर बताते हैं कि कभी-कभी जब वह अथिया के घर अकेले जाते हैं तो वह उनके खाली हाथ की तरफ इशारा करके पूछती हैं की माना कहाँ है! आगे सुनील कहते है कि वो जब भी किसी भी पार्टी में जाते हैं तो पत्नी माना शेट्टी को तलाश करते हैं।

और पढ़े: देखिये अथिया शेट्टी और केएल राहुल के प्री वेडिंग फंक्शन की खूबसूरत अनदेखी तस्वीरें!

इस फिल्म में आएंगे नजर

सुनील शेट्टी के काम की बात करें तो एक्टर जल्द ही में एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज ‘हंटर’ में नजर आने वाले हैं। यह सीरीज 22 मार्च को अमेज़न मिनी टीवी पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है। प्रिंस धीमान और अलोक बत्रा द्वारा डायरेक्ट की गई इस वेब सीरीज में ईशा देओल, राहुल देव, बरखा बिष्ट, मिहिर आहूजा, टीना सिंह जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। अथिया शेट्टी के काम की बात करें तो उन्होंने एक्शन फिल्म ‘हीरो’ से फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा था। साल 2015 में रिलीज हुई इस फिल्म में अथिया के साथ एक्टर सूरज पंचोली नजर आये थे। इसके बाद अथिया नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में भी नजर आईं।

और पढ़े:  देखिये अथिया शेट्टी और केएल राहुल के प्री वेडिंग फंक्शन की खूबसूरत अनदेखी तस्वीरें!

गौरतलब है कि सुनील शेट्टी अक्सर इंटरव्यूज में अपने बच्चों की लव लाइफ के बारे में बात करते रहते हैं। इसी बीच एक्टर ने एक बार फिर अपनी बेटी अथिया शेट्टी को दी गई सलाह का जिक्र किया है। जो हर पिता और बेटी के लिए बहुत जरूरी है।

How Athiya Shetty Paid Homage To Culture Veteran Chikankari With Her Bridal Looks

 

Exit mobile version