Site icon Hauterrfly

Dahaad की सफलता पर Sonakshi Sinha ने Zoya Akhtar को भेजा हाथों से बना खास तोहफा, देखें तस्वीर!

sonakshi-sinha-sends-handmade-painting-zoya-akhtar-reema-kagti-dahaad-tiger-baby

हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा की मिस्ट्री थ्रिलर दहाड़ रिलीज हुई है। दर्शकों से सोनाक्षी की इस वेब सीरीज को काफी सराहना मिली। पुलिस के किरदार में सोनाक्षी ने इस सीरीज में काफी शानदार अभिनय किया और लोगों का दिल जीत लिया। जोया अख्तर और रीमा कागती द्वारा बनाई गई इस वेब सीरीज की दर्शकों ने काफी प्रसंसा भी की। वही सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी वेब सीरीज दहाड़ की सफलता की ख़ुशी मनाते हुए डाइरेक्टर रीमा कागती और जोया अख्तर को खुद के हाथों से बना एक बेहद खास तोहफा भेजा है। सोनाक्षी सिन्हा का ये तोहफा ज़ोया अख्तर और रीमा कागती को बेहद पसंद भी आया है और दोनों ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस खास तोहफे की तस्वीर भी शेयर की है।

हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज दहाड़ में सोनाक्षी सिन्हा के साथ ही गुलशन देवैया, सोहम शाह और विजय वर्मा ने भी दमदार अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बना ली है। इस शानदार वेब सीरीज की सफलता के बाद सोनाक्षी सिन्हा बेहद खुश है। अपनी खुशी को जाहिर करने के लिए सोनाक्षी ने अपनी दहाड़ की डाइरेक्टर रीमा कागती और जोया अख्तर को एक पेंटिंग गिफ्ट की है। आपको जानकर हैरानी होगी की सोनाक्षी ने ये पेंटिंग अपने हाथों से बनाई है। ये एक टाइगर की पेंटिंग है जिसमे सोनाक्षी ने कई रंगों का इस्तेमाल किया है।

और पढ़े: How To Recreate Sonakshi Sinha’s Makeup And Hairstyle From Dahaad Trailer Launch

रीमा कागती और जोया अख्तर को सोनाक्षी ने बनाई ये पेंटिंग बेहद पसंद आई और इन दोनों ने इसे अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर सोनाक्षी को धन्यवाद भी दिया। इस पोस्ट को सोनाक्षी ने रीपोस्ट करते हुए लिखा की, उसके बेहतरीन किरदार का निर्माण करने वाली दो लड़कियों के लिए उसका बेहतरीन तोहफा। इसके साथ ही दहाड़ की ‘अंजलि भाटी’ का किरदार देने के लिए सोनाक्षी ने ज़ोया और रीमा का शुक्रिया अदा भी किया और दोनों को ‘टाइगर बेबीज‘ भी कहा।

सोनाक्षी ने जोया और रीमा को भेजे इस तोहफे का एक खूबसूरत मतलब भी निकलता है। अगर आपको पता नहीं होगा, तो ये जानकर आपको हैरानी होगी की, रीमा कागती और जोया अख्तर के फिल्म प्रोडक्शन हाउस का नाम ‘टाइगर बेबी फिल्म्स‘ है। इस कंपनी का निर्माण दोनों ने 2015 में किया था। सोनाक्षी सिन्हा की वेब सीरीज दहाड़ का निर्माण भी इसी प्रोडक्शन कंपनी ने किया है। इस प्रोडक्शन हाउस को अपना प्यार भेजने के लिए सोनाक्षी ने अपने हाथों से ये टाइगर की पेंटिंग बना कर जोया अख्तर और रीमा कागती को भेंट की है।

और पढ़े: ‘Dahaad’ Trailer: Sonakshi Sinha As A Cop Has Our Attention, Vijay Varma Is At His Creepiest Best!

दहाड़ में अपने अभिनय से सोनाक्षी ने काफी तारीफें लूटी। इस क्राइम थ्रिलर ड्रामा को लोगों से काफी प्रशंसा भी मिली। अगर आपने अबतक सोनाक्षी सिन्हा की दहाड़ नहीं देखी, तो आप वह Amazon Prime Video पर जरूर देख सकते है।

Dahaad Review: Vijay Varma, Sonakshi Sinha Series Is Clever And Gripping, But Roars Too Subtly In The End

Exit mobile version