Site icon Hauterrfly

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी: मिलिए दूल्हा, दुल्हन के परिवार से!

बॉलीवुड की हिट जोड़ी कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा आज 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर में बड़ी धूमधाम से शादी करने वाले है। कियारा और सिद्धार्थ की शादी के लिए सारा बी-टाउन और पैपराजी बेहद उत्साहित है। उनके साथ ही दोनों के परिवारवाले भी काफी एक्साइटेड है। लेकिन क्या आप जानते है सिद्धार्थ और कियारा का परिवार कैसा है? अगर नहीं तो चलिए मिलते है दूल्हा – दुल्हन के परिवार से!

सिद्धार्थ की पंजाबी फैमिली

‘शेरशाह’ एक्टर सिद्धार्थ दिल्ली के एक पंजाबी फैमिली में पैदा हुए। दिल्ली में ही अपना एजुकेशन पूरा कर एक्टर बनने के लिए सिद्धार्थ मुंबई में चले आये। इसके साथ ही क्या आपको पता है सिद्धार्थ के एक बड़े भाई भी है? जी हाँ, सिद्धार्थ के बड़े भाई का नाम हर्षद मल्होत्रा है जो हूबहू उसके जैसा ही दीखता है। घर के कई फंक्शन्स में सिद्धार्थ और हर्षद हमेशा साथ दिखाई देते है और एकदूसरे के साथ निकली खास तस्वीरें भी शेयर करते दिखाई देते है। हर्षद अभी LIVFIN Finance में डाइरेक्टर और बिजनेस हेड के रूप में कार्यरत हैं। हर्षद की पूर्णिमा के साथ शादी हो चुकी है और उनका एक बेटा भी है जिसका नाम अधिराज है। भांजे अधिराज से भी सिद्धार्थ बेहद करीब है और अपने इंस्टाग्राम पर उसके साथ तस्वीरें शेयर करते रहते है।

Image Courtesy: Instagram Fan Page

और पढ़े: Kiara Advani, Sidharth Malhotra Heighten Security After Videos Of Haldi And Sangeet Go Viral

सिद्धार्थ मल्होत्रा के पिता सुनील मल्होत्रा, मर्चेंट नेवी में कप्तान थे। उनकी मां रिम्मा मल्होत्रा एक प्यारी हाउसवाइफ हैं। सिद्धार्थ के एक्टिंग करियर को लेकर उसके पता सुनील मल्होत्रा हमेशा सकारात्मक रहे है और हमेशा अपने बेटे को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते रहे है। सिद्धार्थ के एक्टिंग करियर को लेकर उसके माता पिता ने कभी भी कोई रोक-टोक नहीं की। हाल ही में बेटे की शादी के लिए जैसलमेर रवाना होते वक़्त सिद्धार्थ की माँ रिम्मा ने यह भी कहा था की वह अपने खूबसूरत बहु कियारा को घर लाने के लिए बेहद उत्साहित है।

Image Courtesy: Instagram Fan Page

कियारा की सिंधी फैमिली

कियारा के पिता जगदीप आडवाणी एक बिजनेसमैन है और उसकी माँ जेनेवीव कैथलिक स्कॉटिश है जो पेशे से टीचर है।

कियारा का एक छोटा भाई भी है जिससे वह बेहद करीब है। कियारा के भाई का नाम मिशाल आडवाणी है जो एक म्यूजिशियन है। इसके साथ ही कियारा की एक बहन भी है जो पेशे से वकील है।

Image Courtesy: Instagram Fan Page

और पढ़े: Bride-To-Be Kiara Advani’s Pink Shawl And Golden Bag Airport Look For Jaisalmer Cost THIS Much!

आपको बता दे की, कियारा और सिद्धार्थ की पूरी फैमिली इस शादी के लिए जैसलमेर पहुँच चुकी है और शादी में बॉलीवुड और पंजाबी हिट सॉन्ग्स पर परफॉर्म भी करने वाली है।

कियारा और सिद्धार्थ की शादी अटेंड कर रही है यह बड़ी बड़ी हस्तियां, जूही चावला भी हुई रवाना!

Exit mobile version