Site icon Hauterrfly

श्वेता बच्चन ने मनाया 49वा जन्मदिन; शाहरुख खान, कियारा और सिद्धार्थ, विक्की और कैटरीना भी हुए शामिल!

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की लाड़ली बेटी श्वेता बच्चन नंदा आज अपना 49वा जन्मदिन मना रही है। इसी मौके पर कल 16 मार्च को जुहू में एक शानदार पार्टी का आयोजन किया गया था। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए थे। श्वेता बच्चन के बर्थडे पर बॉलीवुड के ‘पठान’ शाहरुख खान के साथ ही न्यूली वेड कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ही कैटरिना कैफ और विक्की कौशल, शनाया कपूर और कई बड़ी हस्तियों ने हाजिरी लगायी।

श्वेता बच्चन के जन्मदिन के मौके पर कल रात जुहू में एक शानदार बर्थडे बैश का आयोजन किया गया था। इस बर्थडे बैश में श्वेता के करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए थे। इस स्टार स्टडेड पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े बड़े स्टार्स शामिल हुए थे। श्वेता बच्चन की बर्थडे पार्टी में जिन्होंने सबसे ज्यादा लाइमलाइट चुरा ली वह थे, हाल ही में शादी हुआ बॉलीवुड का प्यारा जोड़ा – कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा। इन दोनों को भी साथ में पार्टी में शामिल होते देखा गया। कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ही विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी, अर्जुन कपूर, फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर, शनाया कपूर जैसी हस्तियां भी पार्टी में शामिल हुई थी।

और पढ़े: Shweta Bachchan Nanda Had A Star-Studded Birthday Bash, Partied With Manish Malhotra, Ananya Panday, Gauri Khan, And More

शाहरुख खान ने भी श्वेता बच्चन के बर्थडे पर देखा गया। बर्थडे गर्ल श्वेता बच्चन को ब्लैक स्लिट ड्रेस पहने वेन्यू के बाहर अपने दोस्तों के साथ गपशप करते देखा गया। पार्टी में फिल्ममेकर करण जौहर और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को भी देखा गया, जो बेहद स्टाइल में पहुंचे थे। कैटरिना कैफ नियॉन पिंक कलर का ड्रेस पहने तो विक्की कैजुअल लुक में हैंडसम दिख रहे थे। विक्की ने ब्लैक शर्ट और ब्ल्यू जीन्स पहनी थी। न्यूली वेड कपल कियारा फ्लोरल क्यूट बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही थी, तो वही सिद्धार्थ मल्होत्रा भी ब्लैक जीन्स और ग्रे शर्ट हैंडसम दिख रहे थे। दोनों ने कैमेरा के सामने पोज भी दिए।

और पढ़े: Amitabh Bachchan Says Both Abhishek And Shweta Nanda Will Inherit Equally From His Will. That Is Exactly How It Should Be!

शनाया कपूर ब्ल्यू सिक्विन साड़ी में खूबसूरत दिख रही थी। वही अर्जुन कपूर भी कैजुअल लुक में दिखाई दिए। शाहरुख़ खान की कार को भी पार्टी में आते स्पॉट किया गया। साथ ही ‘सिम्बा’ स्टार रणवीर सिंह भी श्वेता के पार्टी में आते हुए दिखाई दिए। ब्लैक टी शर्ट पहने वह बेहद कूल लग रहे थे। अमिताभ बच्चन की भांजी नैना के पति कुणाल कपूर को भी पार्टी में देखा गया।

इसमें कोई शक नहीं की यह एक शानदार बर्थडे पार्टी थी। पार्टी की सारी तस्वीरें देख आप समझ ही गए होंगे की यह एक स्टार स्टडेड बेहतरीन पार्टी थी। श्वेता बच्चन नंदा को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां।

Image Courtesy: Viral Bhayani, Manav Manglani, Varinder Chawla

Jaya Bachchan, Shweta Bachchan And Navya Naveli Nanda Discuss How Women Don’t Need Western Power Suits To Feel Powerful

Exit mobile version