Site icon Hauterrfly

पत्नी दीपिका कक्कड़ की प्रेगनेंसी को लेकर शोएब अब्राहिम हुए इमोशनल, कही ये बात!

टेलीविजन कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम जल्द ही माता-पिता बनने वाले है। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपनी खुशी अपने फैन्स के साथ शेयर की थी। इस बात से दोनों के फैन्स भी काफी खुश हो गए थे। ससुराल सिमर का एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम शादी के 5 सालों बाद अब जाकर माता-पिता बनने वाले है। अपने इस प्रेगनेंसी फेज को दीपिका और शोएब काफी एंजॉय करते नजर आते है। दोनों फिहाल यूट्यूब पर अपने इस प्रेगनेंसी फेज के प्यारे प्यारे वीडियो शेयर करते दिखाई देते है। हाल ही में शोएब को अपनी पत्नी के बारे में कुछ ज्यादा ही चिंता सताने लगी है। इसीलिए शोएब अब चाहता है की, दीपिका आराम करें और अपना प्रेगनेंसी फेज एंजॉय करें।

ससुराल सिमर का एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने अपने पहले पति से तलाक लेने के बाद 2018 में शोएब इब्राहिम से शादी कर ली। शादी के 5 सालों बाद अब दीपिका और शोएब पैरेंट्स बनने जा रहे है और दोनों बेहद खुश है। बच्चे के आने की खुशी दोनों चेहरे पर साफ़ झलकती है। दोनों अपना ये प्रेगनेंसी फेज काफी एन्जॉय कर रहे है। हाल ही में दोनों ने अपने आने वाले बच्चे के लिए नया रूम भी बनवाया और वह का खूबसूरत इंटीरियर भी करवाया। साथ ही दोनों अपने प्रेगनेंसी के बारे में बताने के लिए प्यारे प्यारे वीडियोज भी यूट्यूब पर शेयर करते रहते है। दीपिका सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहती है। दोनों एकदूसरे से बेहद प्यार करते है और अपनी प्यारी प्यारी तस्वीरें भी शेयर करते है।

और पढ़े: ननद सबा इब्राहिम के मिसकैरेज पर बोलीं दीपिका कक्कड़; एक्ट्रेस ने कहा, “अल्लाह की मर्जी …”

फिलहाल दीपिका कक्कड़ प्रेग्नेंसी के तीसरे ट्राइमेस्टर में हैं और इसीलिए शोएब अपनी पत्नी के लिए काफी प्रोटेक्टिव हो गए है। दोनों भी अपना प्रेगनेंसी फेज काफी एंजॉय कर रहे है। इसी दौरान शोएब अपनी प्रेगनेंट पत्नी का काफी ध्यान रखते नजर आ रहे है। वह अपने हाथों से पत्नी को खाना खिलाते है, उसके खाने पिने का ख्याल रखते है। शोएब का कहना है की, दीपिका ने आजतक बहुत काम कर लिया है। अब प्रेगनेंसी के दौरान उसे आराम करना चाहिए और साथ ही ये जीवन का फेज एंजॉय करना चाहिए। ऐसा पति तो सभी को मिले! कितना ख्याल रखता है शोएब अपनी पत्नी का!

और पढ़े: बच्चे के जन्म से पहले जेस्टेशनल डायबिटीज की शिकार हुईं दीपिका कक्कड़, एक्ट्रेस ने दी ये जानकारी!

अपने पत्नी दीपिका के लिए शोएब का ये प्यार देख उनके फैन्स का दिल भर आया है। दोनों के फैन्स दीपिका और शोएब के बच्चे के आने की रह तक रहे है। उनके फैन्स दोनों के ये प्यारे प्यारे वीडियोज और पोस्ट देखते ही रहते है। दोनों के बच्चे के आने का हमें भी बेसब्री से इंतजार है।

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अपने आने वाले बच्चे के लिए बनवा रहे है यह तोहफा, देखे एक झलक!

Exit mobile version