Site icon Hauterrfly

Pathaan Screening: ‘बेशरम रंग’ पर वैभवी मर्चेंट और बॉस्को मार्टिस ने थिरकाए पैर!

शाहरुख खान की जिस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे वह ‘पठान’ अब रिलीज हो चुकी है और थिएटर में इस फिल्म ने धमाकेदार ओपनिंग की है। एक दिन पहले ही फिल्म मेकर्स ने मुंबई के यश राज स्टूडियो में ‘पठान’ की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया था। ‘पठान’ स्क्रीनिंग में खुद शाहरुख खान के साथ उनके फिल्म ‘पठान’ के को-स्टार्स दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहिम भी दिखाई दिए। मेहमानों के साथ सभी स्टार्स ने इस स्क्रीनिंग के दौरान काफी मजे किये और तस्वीरें भी खींची। कोरिओग्राफर बॉस्को मार्टिस और इतर मेहमानों ने यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।

‘पठान’ के रिलीज के एक दिन पहले यानी मंगलवार, 24 जनवरी को फिल्म मेकर्स ने मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित किया था। इस स्क्रीनिंग के वक़्त फिल्म के एक्टर्स शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहिम के साथ ही इंडट्री की कई हस्तियां आयी थी। ‘पठान’ के स्क्रीनिंग के लिए लाइमलाइट से हमेशा दूर रहने वाली जॉन अब्राहिम की पत्नी प्रिया रुंचाल, शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान, मशहूर कोरिओग्राफर बॉस्को मार्टिस और वैभवी मर्चेंट, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और एक्ट्रेस रानी मुखर्जी भी आयी हुई थी।

और पढ़े: Twitter’s Verdict On Pathaan Is Here. Shah Rukh Khan Is Ruling The Theatres Already!

‘पठान’ के स्क्रीनिंग के दौरान राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कोरिओग्राफर बॉस्को मार्टिस और वैभवी मर्चेंट ने फिल्म के ‘बेशरम रंग’ गाने पर अपने पैर थिरकाए। आपको बता दे की, वैभवी ने खुद ‘बेशरम रंग’ को कोरिओग्राफ किया है तो बॉस्को ने ‘झूमे जो पठान’ गाने को कोरिओग्राफ किया है। बॉस्को और वैभवी के इस बेहतरीन डांस को देख मेहमानों ने उन्हें काफी चीयर किया और उनके डांस का लुफ्त उठाया। इसके अलावा बॉस्को ने स्क्रीनिंग के दौरान ली तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर भी की।

स्क्रीनिंग के दौरान आये इतर कलाकारों ने भी दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहिम और शाहरुख खान के साथ तस्वीरें खिंचवाई और सोशल मीडिया पर पोस्ट भी की। एक्टर शाजी चौधरी, एकता कौल ने अपने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीरें शेयर की है। फिल्म में शाजी चौधरी ने भी एक किरदार निभाया है। इसके साथ ही दीपिका ने भी डेसर्ट्स की एक तस्वीरें शेयर की है, जिसमे ‘पठान’ के लिए शुभकामनाये लिखी हुई है।

और पढ़े: Alia Bhatt, Samantha Ruth Prabhu, And More Celebs Cheer For Pathaan!

इन सभी तस्वीरों को देख कर कलाकारों ने यह स्क्रीनिंग काफी एंजॉय की यह समझ में आ रहा है। आज ‘पठान’ थिएटर में रिलीज हो चुकी है और हमें आशा है की यह फिल्म ब्लॉकबस्टर जरूर साबित होगी।

सलमान खान के ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीज़र देख ‘पठान’ दर्शक खो बैठे अपना होश!

Exit mobile version