Site icon Hauterrfly

प्रेग्नेंसी के दिनों में नेहा मर्दा की प्रेरणा बनी करीना कपूर, बालिका वधु एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

‘देवों के देव महादेव’, ‘बालिका वधु’ और ‘डोली अरमानों की’ जैसे शानदार टीवी सीरियल में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस नेहा मर्दा घर-घर में अपने किरदारों के लिए जानी जाती हैं। अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने किरदार से फेमस हुई नेहा फिलहाल एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं और अपने नन्हे मेहमान के इंतजार में हैं। नेहा इन दिनों अपनी शादी के दस साल बाद अपना मदरहुड जमकर एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बेबी शॉवर के रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की थीं। नेहा अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिये अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी बातें शेयर किया करती हैं। वहीं इस बीच एक्ट्रेस ने कुछ बातें शेयर करते हुए करीना कपूर को प्रेग्नेंसी के दिनों में अपनी प्रेरणा बताया है।

नेहा मर्दा ने जाहिर की खुशी

हाल ही में आज तक से बात करते हुए एक्ट्रेस नेहा मर्दा ने अपनी शादी के दस साल के बाद मां बनने के अनुभव के साथ ही कैसे वो करीना कपूर खान को अपनी प्रेरणा मानती हैं, इस बारें में जिक्र किया। आज तक से बात करते हुए नेहा मर्दा ने मां बनने की खुशी जाहिर की। नेहा को कभी कभी नहीं लगा था की वह मां बनेगी, क्योंकि कभी इसको लेकर उसके या उसके पति के मन में कोई लालसा नहीं थी। अब जब नेहा मां बनने जा रही है तो उसे इस बात पर काफी अच्छा महसूस हो रहा है। नेहा को लंबे समय से इस खूबसूरत अनुभव की कमी खल रही थी। जब नेहा की शादी हुई थी, उस समय लोग कहा करते थे मां बनने के बाद औरत पूरी होती है। लेकिन नेहा को लगता था की वह तभी भी पूरी है।

और पढ़े: शादी के 10 साल बाद प्रेग्नेंट होने पर नेहा मर्दा ने कर दी यह लाजवाब बात!

बच्चे को लेकर प्रेशर:

शादी के बाद बच्चा पैदा करने के लिए परिवार के किसी भी तरह के दबाव के सवाल पर नेहा मर्दा ने प्यार से जवाब दिया। नेहा भारत के बिहार राज्य से है। ऐसा नही था की उनका परिवार किसी नन्हे बच्चे को नहीं चाहता था या उसे मां बनते हुए नहीं देखना चाहता था, लेकिन इसपर कभी भी किसी ने बैठकर नेहा से बात नही की। सभी ने नेहा और उसके पति आयुष्मान को एक स्पेस दिया था, क्यों की बच्चे का फैसला उन दोनों पति पत्नी का था। नेहा देखती थी जब घर पर कोई बच्चा आता था, तो उसकी फैमिली काफी खुश हो जाती थी। लेकिन उसके घर वाले इतने प्यारे हैं की उन्होंने कभी नेहा या आयुष्मान पर बच्चे को लेकर कोई प्रेशर नही डाला।

करीना कपूर खान है प्रेरणा:

कई और बातों पर चर्चा करते हुए नेहा अपने प्रेग्नेंसी के दिनों में करीना कपूर खान को अपनी प्रेरणा मानती हैं। नेहा का कहना है कि, करीना कपूर ने कामकाजी महिलाओं को खासकर जो प्रेग्नेंसी को काफी शानदार और ग्लैमरस बनाया। पहले के समय में कई सारी एक्ट्रेसेस प्रेग्नेंसी के दिनों में पर्दे से गायब सी हो जाया करती थीं, लेकिन करीना कपूर ने इन सारी धारणाओं को तोड़ दिया है। उनकी ही वजह से बाकि महिलाओं को हिम्मत मिली है और वो प्रेग्नेंसी जैसी खबर और इस जर्नी को छुपाती नहीं बल्कि फैन्स के साथ शेयर करना पसंद करती हैं। नेहा करीना कपूर को दिल से शुक्रिया करती है।

और पढ़े: फैमिली ने दिया बालिका वधू एक्ट्रेस नेहा मर्दा को बेबी शॉवर का खूबसूरत सरप्राइज!

करीना कपूर की प्रेरणा की वजह से नेहा को ऐसे लगता है की, प्रेग्नेंसी के दिनों में अब महिलाये काम से छुट्टी नहीं लेती, घर पर बैठती नहीं, बल्कि शूटिंग, प्रमोशन, ऑफिसेस जैसे कामों को कर के पैसे कमाते है। नेहा यही कहती है की करीना की प्रेरणा के वजह से अब वह जॉबलेस नहीं है और अपना काम कर रही है।

टीवी एक्ट्रेस नेहा मर्दा ने शेयर की मैटरनिटी शूट की तस्वीरें, शादी के 10 साल बाद बनने वाली है माँ!

Exit mobile version