Site icon Hauterrfly

रवीना टंडन ने की शेयर दोस्त मनीष मल्होत्रा के जन्मदिन की तस्वीरें, रेखा, काजोल, करण जौहर भी हुए थे शामिल!

बॉलीवुड में कोई भी पार्टी हो, उसकी एक बहुत बड़ी खबर बन जाती है। बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने फैन्स के साथ उनकी हर एक पार्टी की तस्वीरें शेयर करते रहते है। जैसे आज की ही बात ले लो, बॉलीवुड के बेहद जाने माने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का आज जन्मदिन है। इसी ख़ुशी में दी गयी पार्टी की खूबसूरत सी तस्वीरें मनीष की करीबी दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। आप को बता दे की मनीष मल्होत्रा आज अपना ५६वा जन्मदिन मना रहे है।

बॉलीवुड सेलेब्स को पार्टी करने कोई कारण तो लगता नहीं, लेकिन उनकी पार्टिया इतनी शानदार होती है की उनके फैन्स उनकी एक झलक पाने के लिए उतावले हो जाते है। आज बॉलीवुड सेलेब्स के चहिते और प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का जन्मदिन है। इसी मौके पर हुई पार्टी में बॉलीवुड के कई जाने माने और लोकप्रिय चेहरे दिखाई दे। इस पार्टी की कई तस्वीरें भी बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने शेयर की है।

और पढ़े: Kajol And Her ‘OG Dancing Queen’ Madhuri Dixit Vibing Together At Manish Malhotra’s Diwali Party Made Us Say Mamma Mia!

रवीना ने पार्टी की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में अपने दोस्त मनीष को जन्मदिन पर बधाई भी दी, उन्होंने लिखा है की, “जन्मदिन की शुभकामनाएं! मेरे सबसे अच्छे दोस्त, मेरे रौक, मेरे जीवन के सभी रहस्यों के धारक! लव यू लोड्स माय एवर यंग माय एवरग्रीन @manishmalhotra05.. सबसे दयालु, सबसे उदार, सुंदर इंसान, अंदर और बाहर से भी! आई लव यू !!!!”

मनीष मल्होत्रा के जन्मदिन पर हुई इस पार्टी में बॉलीवुड की एवरग्रीन सुंदरी एक्ट्रेस रेखा अपने सुनहरे अंदाज में दिखाई दी। साथ ही इस पार्टी में मनीष के करीबी दोस्त और मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर भी आये हुए थे। मनीष के पत्रकार दोस्त जितेश पिल्लई और स्क्रीन राईटर निरंजन अय्यंगार भी मौजूद थे। रवीना टंडन ने शेयर की तस्वीरों में बॉलीवुड एक्ट्रेस और मनीष की दोस्त काजोल भी दिखाई दी।

Raveena Tandon Instagram

आपको बता दे की, यह पार्टी मनीष मल्होत्रा के ५६वे जन्मदिन के मौके पर दी गयी थी, जिसमे मनीष के करीबी दोस्त और बॉलीवुड के सितारे शामिल हुए थे। वह हमेशा अपने बॉलीवुड के दोस्तों के लिए अपने आलिशान घर में पार्टियों का आयोजन करते रहते है।

और पढ़े: Juhi Chawla Plants 100 Trees On Raveena Tandon’s Birthday And This Is Such A Thoughtful Gift!

मनीष के यूनिक और खूबसूरत फैशन डिजाइन के वजह से वह एक बेहद लोकप्रिय डिजाइनर बन चुके है। वह बॉलीवुड के काफी टैलेंटेड डिजाइनर है। कई बॉलीवुड सेलेब्स उन्होंने डिजाइन किये हुए कपडे पहनते है। शादियों और फेस्टिवल पार्टीज में मनीष ने डिजाइन किये हुए कपडे पहने जाते है। मनीष एक लोकप्रिय फैशन डिजाइनर के साथ ही प्रसिद्ध फिल्म मेकर भी है।

5 Iconic Raveena Tandon Songs That Prove She Is The 90s Dancing Kween

Exit mobile version