Site icon Hauterrfly

कोंकणा सेन शर्मा ने शादी पर दिया स्वरा भास्कर, फहाद अहमद को ख़ास तोहफा, देखे तस्वीरें!

हाल ही में ‘वीरे दी वेडिंग’ एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड फहाद अहमद से बड़ी धूमधाम से शादी कर ली है। फरवरी के महीने में स्वरा भास्कर ने फहाद अहमद से कोर्ट मैरेज कर ली थी। अभी मार्च महीने में दोनों ने हिंदू रीती-रिवाजों के साथ बड़ी धूमधाम से शादी रचाई है। स्वरा की शादी पर इंडस्ट्री के कई लोगों ने उसे बधाइयाँ दी है। कुछ समय पहले ही कोंकणा सेन शर्मा ने भी अपनी दोस्त स्वरा को शादी के मौके पर एक यूनिक गिफ्ट भेजा है, जिसका वीडियो स्वरा और कोंकणा दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

स्वरा ने हाल ही में मेहंदी, संगीत, हल्दी और शादी की खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। शादी में स्वरा बेहद खूबसूरत और खुश दिखाई दे रही थी। प्री वेडिंग रस्मों के वक़्त भी स्वरा और फहाद दोनों मेहमानों के साथ एंजॉय करते दिखाई दे रहे थे। इस शादी में स्वरा और फहाद के करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे। लेकिन फ़िल्म इंडस्ट्री के कोई भी स्टार इस शादी में नहीं दिखाई दिए। लेकिन बॉलीवुड के कई दोस्तों ने स्वरा को बधाइयाँ दी और कईयों ने तो उसे तोहफे भी भेजे।

और पढ़े: स्वरा भास्कर की मेहंदी, हल्दी और संगीत की तस्वीरें आईं सामने, पति फहद अहमद संग बेहद खुश नजर आईं एक्ट्रेस!

आपको बता दे की, ‘वेक अप सिड’ की एक्ट्रेस कोंकणा सेन भी स्वरा की काफी करीबी दोस्त है। हाल ही में कोंकणा ने भास्कर को एक ऐसा यूनिक और खास तोहफा दिया है, जिसे देख आप कल्पना भी नहीं कर पाएंगे की यह क्या है। कोंकणा ने स्वरा को एक बेहद खास पेंटिंग गिफ्ट की है। इस पेंटिंग में स्वरा और फहाद दोनों शादी के जोड़ों में खिड़की से बहार देखते हुए दुनिया को देख रहे है। इस खूबसूरत पेंटिंग में लोगों की भीड़, मोर्चा और ‘हम सब एक है’ के पोस्टर्स लिए लोग खड़े हुए दिखाई दे रहे है। यह एक बेहद खास और अर्थपूर्ण पेंटिंग है। इसमें स्वरा और फहाद एक छोटी बिल्ली भी है जो बाहर देख रही है।

और पढ़े: फहाद अहमद की दुल्हनिया बनीं स्वरा भास्कर, साऊथ इंडियन ब्राइडल लुक में लग रही थी खूबसूरत!

इस खास और यूनिक तोहफे के लिए स्वरा ने कोंकणा को शुक्रिया भी कहा है।

स्वरा और कोंकणा दोनों ने इस पेंटिंग का वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था। बेशक कोंकणा सेन ने अपनी दोस्त को शादी पर एक बेहद खास तोहफा दिया है जो बहुत ही अर्थपूर्ण है।

Swara Bhasker Marries Samajwadi Party Leader Fahad Ahmad! A Look At Their Relationship Timeline

Exit mobile version