Site icon Hauterrfly

कियारा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के शादी की तैयारियां हो गयी है शुरू, जान ले कब, कहाँ, कौन होगा शामिल!

बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ी कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अब शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा के शादी की तैयारियां शुरू हो गयी है। दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे।अपने रिश्ते के बारे में हमेशा चुप्पी साधने वाले एक्टर्स कियारा और सिद्धार्थ आखिरकार शादी करने जा रहे है और इस खबर से दोनों के फैन्स बेहद खुश हो गए है। इस शादी के लिए दोनों के फैन्स के साथ बी-टाउन सेलेब्स भी काफी उत्साहित है। चलिए जान लेते है कियारा और सिद्धार्थ के शादी के बारे में!

कब और कहा होगी शादी?

मीडिया में आयी ख़बरों के अनुसार कियारा और सिद्धार्थ 6 फरवरी 2023 को शादी के बंधन में बंधेंगे। शादी के फंक्शन्स 5 फरवरी से लेकर 8 फरवरी तक चलेंगे। यह एक शानदार शादी होगी इसमें कोई शक नहीं है।

और पढ़े: Kiara Advani’s Birthday Post For Sidharth Malhotra Is The Sweetest Thing On Internet RN!

जहाँ फॉरेन देशों में शादी करने का ट्रेंड है, वही कियारा और सिद्धार्थ ने शादी के लिए राजस्थान के जैसलमेर में एक शानदार हवेली का चुनाव किया है। इस शादी के लिए जैसलमेर के सूर्यगढ़ लग्ज़री होटल को मेहमानों के लिए एक महीने पहले ही बुक कर लिया गया था।

कौन होंगे शामिल?

खबरें है की सिद्धार्थ और कियारा के शादी में बी-टाउन से उनके करीबी दोस्त आने वाले है। कपल की यह शादी एक प्राइवेट सेरेमनी होगी जिसमे सिर्फ 100-125 करीबी रिश्तेदार और दोस्तों को इन्विटेशन दिया गया है। ऐसे कहा जा रहा है की, शादी की इस गेस्ट लिस्ट में फिल्म मेकर करण जौहर, मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, कियारा की दोस्त ईशा अंबानी, कबीर सिंह के को-स्टार शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत के साथ शामिल हो सकते है।

क्या है तयारी?

खबरें है की कियारा और सिद्धार्थ के शादी के लिए जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल में करीब 80 कमरे बुक किए गए हैं। इसके साथ ही मेहमानों के लिए मर्सिडीज-बेंज, जगुआर और बीएमडब्ल्यू सहित लगभग 70 लग्जरी कारों को बुक किया गया है। एक बड़े प्रख्यात वेडिंग प्लैनर इंवेंट कंपनी को इस शादी का जिम्मा सौपा गया है।

और पढ़े: Kiara Advani, Sidharth Malhotra To Have A Palace Wedding On THIS Date

बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई फिल्म ‘शेरशाह’ में कियारा और सिद्धार्थ को-स्टार्स थे, और तभी से दोनों के बिच रिश्ते की खबरे फैलने लगी। दोनों ने ऑफिशियली कभी भी रिश्ते के बारे में कहा नहीं। लेकिन इस कपल के शादी के लिए फैन्स बेहद उत्साहित है।

Sidharth Malhotra, Kiara Advani’s Relationship Is Now ‘Koffee With Karan’ Official And Fans Are Manifesting Their Shaadi!

Exit mobile version