Site icon Hauterrfly

अपने मेहमानों के लिए कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का प्यारा नोट, जरूर पढ़े!

कल 7 फरवरी 2023 को बॉलीवुड के जिस कपल के शादी का तमाम लोगों को बेसब्री से इंतजार था, ऐसी प्यारी जोड़ी कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी हो चुकी है। कियारा और सिद्धार्थ ने अपनी शादी एक प्राइवेट सेरेमनी में की, जहाँ उनके परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। इन दोनों ने शादी में आने वाले मेहमानों को एक प्यारा सा नोट दिया है जो काफी वाइरल हो रहा है।

बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने कियारा और सिद्धार्थ की शादी अटेंड की। करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, शहीद कपूर और पत्नी मीरा राजपूत, जूही चावला और कियारा की करीबी दोस्त ईशा अंबानी और उसकी फैमिली ने जैसलमेर में हुई इस शादी में हाजिरी लगायी। शादी में आने वाले अपने सारे मेहमानों को खास महसूस कराने के लिए सिद्धार्थ और कियारा ने उन्हें एक स्पेशल नोट दिया। यह प्यारा नोट मीडिया पर काफी वाइरल हो रहा है। चलिए जानते है, अपने मेहमानों के लिए कियारा और सिद्धार्थ ने ऐसा क्या लिखा था!

और पढ़े: Kiara Advani’s Minimal Mehendi Grabs Eyeballs In First Appearance With Sidharth Post Shaadi!

Image Courtesy: Instagram Fan Page

कियारा और सिद्धार्थ ने इस प्यारे नोट में सबसे पहले तो अपने मेहमानों को अपनी खुशी में शामिल होने के लिए शुक्रिया अदा किया है। इस शादी के लिए दूर दूर से आने वाले सारे मेहमानों को, फॅमिली और करीबी दोस्तों को दोनों ने धन्यवाद दिया है और लाजवाब कहा है। सभी मेहमान जो इस शादी में शामिल हुए थे उनके लिए कियारा और सिद्धार्थ खुदको भाग्यशाली समझते है। कियारा और सिद्धार्थ ने आगे यह भी लिखा है की, आज की रात हमारे शादीशुदा जिंदगी की पहली रात है और इसमें आप सभी हमारे साथ खाये, पिए और ढेर सारी यादें बनाये।

और पढ़े: From Nude Tones To Glossy Lips, Kiara Advani’s Bridal Makeup Look Is A Minimalist’s Dream

ओह कियारा और सिद्धार्थ, यह प्यारा नोट पढ़ कर तो अब हमारा भी दिल पिघल गया है। यह प्यारा कपल जल्द ही अपने शादी की सारी तस्वीरें शेयर करने का हम बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

कियारा आडवाणी की तरह इन 6 बॉलीवुड ब्राइड्स ने शादी के लिए नहीं चुना लाल रंग का लहंगा!

Exit mobile version