Site icon Hauterrfly

कार्तिक आर्यन ने अपनी बर्थडे पार्टी में McLaren GT लेकर की ग्रैंड एंट्री, पार्टी में अनन्या पांडे, दिशा पाटनी भी आये नजर!

kartik birthday

कार्तिक आर्यन ने मंगलवार यानी 22 नवंबर को अपना 32वां जन्मदिन मनाया। मुंबई में सिद्धिविनायक मंदिर में के दर्शन लेने के बाद, कार्तिक ने अपने फैन्स के साथ अपना जन्मदिन मनाया। उसके बाद फिल्म इंडस्ट्रि से अपने दोस्तों और कलीग्स के लिए एक बड़ी पार्टी का आयोजन किया। अपने बर्थडे पार्टी में कार्तिक ने अपनी नयी कार McLaren GT लेकर की ग्रैंड एंट्री की, और मिडिया को अलग अलग पोज में फोटो क्लीक करने का मौका भी दिया।


कार्तिक ने पार्टी वेन्यू जुहू के सुंदर समुद्र तट के स्थान पर आधुनिक ऑस्ट्रेलियाई व्यंजन परोसने वाले एक शानदार रेस्तरां को चुना था। मेहमानों का स्वागत करने के लिए कार्तिक का परिवार, उनकी मां माला, बहन कृतिका और पिता मनीष वहां मौजूद थे। उनके परिवार ने आधी रात को केक लाकर उन्हें सरप्राइज दिया था। कार्तिक ने एक खास सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उनका शुक्रिया अदा किया था।

वहीं इस पार्टी में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने हाजिरी लगायी थी। उन में आयुष्मान खुराना, फिल्म “फ्रेडी” को-स्टार्स अलाया एफ, “पति पत्नी और वो” के को-स्टार्स अनन्या पांडे, दिशा पटानी, वाणी कपूर जैसे कई सेलेब्स उपस्थित थे। 

और पढ़े: ‘Freddy’ Teaser: Kartik Aaryan’s Character Reminds Us Of ‘Jekyll And Hyde’

आयुष्मान खुराना, जो शायद ही कभी बॉलीवुड पार्टियों में शामिल होते हैं। कार्तिक के जन्मदिन की पार्टी में काले रंग के परिधान में नजर आए। अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म “एन एक्शन हीरो” का प्रचार कर रहे हैं।

कार्तिक की ‘फ्रेडी’ को-स्टार आलिया एफ ने थाई हाई स्लिट वाली खूबसूरत सफेद ड्रेस में पार्टी में शिरकत की।

कार्तिक की “पति पत्नी और वो” फिल्म की को स्टार अनन्या पांडे ने भी इस जन्मदिन की पार्टी में एक सफेद ड्रेस पहन कर एंट्री की। इस ड्रेस में अनन्या बेहद सुन्दर दिख रही थी।


कार्तिक के इस पार्टी में ‘भूल भुलैया 2’ के डाइरेक्टर अनीस बज्मी और उनके साथ साथ इंडस्ट्री से कबीर खान और मिनी माथुर, भूषण कुमार, रमेश तौरानी, ​​नितेश तिवारी और अश्विनी अय्यर, सुभाष घई, आशुतोष गोवारिकर, अभिषेक कपूर और प्रज्ञा कपूर भी मौजूद थे।

और पढ़े: Kartik Aaryan All Set To Feature In ‘Aashiqui 3’, But Do We Even Need Another Aashiqui?

वहीं कार्तिक के काम को लेकर बात करें तो वह ‘फ्रेडी’, ‘शहजादा’ और ‘सत्य प्रेम की कथा’ में जल्द ही दिखाई देंगे। इसके साथ जल्द ही वह ‘हेरा फेरी 3’ की शूटिंग शुरू करने वाले है।

कार्तिक अपने जन्मदिन पर काफी हटके दिख रहे थे, हम उन्हें आने वाली फिल्मों में जल्दी ही देखना पसंद करेंगे।

From Kartik Aaryan To Kareema Barry, We’re Ranking Our Favourite Surprise Cameos From ‘Masaba Masaba 2’

Exit mobile version