Site icon Hauterrfly

कंगना रनौत ने शाहरुख की फिल्म पठान पर साधा निशाना, कहा गूंजेगा सिर्फ ‘जय श्री राम’!

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर हंगामा कर रही है। फिल्म ‘पठान’ लोगों की तारीफे बटोरने में कामियाब हो गयी है। सभी सेलेब्रिटीज फिल्म की तारीफ़ कर रहे है। लेकिन एक्ट्रेस कंगना रनौत शायद ‘पठान’ से इतनी खुश नहीं दिख रही। हमेशा विवादों में घिरी रहने वाली ‘क्वीन’ एक्ट्रेस कंगना रनौत फिर से एक बार सुर्ख़ियों में छायी हुई है। फिल्म पठान के बारे में कंगना ने कुछ ऐसी बातें कह दी है जिस वजह से आज फिरसे ख़बरों में आ गयी है।

एक दिन में 100 करोड़ से ज्यादा कमाई करने वाली शाहरुख खान की फिल्म पठान पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने निशाना साधा है। कंगना ने अपने ट्विटर के माध्यम से ‘पठान’ के बारे में कई ट्वीट्स किये है। जहा हर तरफ पठान की तारीफ़ हो रही है, वही कंगना रनौत फिल्म ‘पठान’ का नाम बदलकर ‘हिंदुस्तानी पठान’ (Indian Pathaan) रखना चाहती है। कंगना का कहना है की, भारतीय मुसलमान देशभक्त हैं और अफगान पठानों से काफी अलग हैं।

कंगना ने ट्वीट में आगे बहुत कुछ लिखा है। जो लोग फिल्म पठान को नफरत पर प्यार की जीत का दावा कर रहे हैं, इस बात को वह मानती है। लेकिन वह यह सवाल भी पूछ रही की किसके नफरत पर इस प्यार ने जित हासिल की है?

कंगना यह भी कह रही है की, फिल्म के टिकट्स कौन खरीद रहा है और कौन फिल्म को सफल बना रहा है यह जानना भी जरुरी है। कंगना कहती है की, भारत में 80 प्रतिशत हिंदू रहते है, फिर भी कोई कैसे यहाँ प्रदर्शित होने वाली फिल्म का नाम ‘पठान’ रख सकता है?

कंगना कहती है की, फिल्म पठान में भारत के दुश्मन राष्ट्र पाकिस्तान और आईएसआई की अच्छी दिखाई गयी है और ऐसी फिल्मों को भारत में ही सफलता मिल रही है। कंगना मानती है की, भारतीय मुसलमान देशभक्त होते हैं और अफगान पठानों से बहुत ही अलग होते हैं। वह कहती है की, भारत कभी अफगानिस्तान नहीं होगा। हम सभी जानते हैं की, अफगानिस्तान में क्या हो रहा है, वहा परिस्थिति काफी बत्तर है। इसलिए शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का नाम बदलकर कंगना उसे ‘हिंदुस्तानी पठान’ रखना चाहती है।

कुछ दिन पहले ही ‘पठान’ की तारीफ़ करने वाली कंगना ने फिल्म को लेकर अभी ऐसे विवाद भरे ट्वीट्स किये है। एक ट्वीट में कंगना ने कहा है की ‘पठान’ सिर्फ एक फिल्म ही हो सकती है। लेकिन भारत में सिर्फ ‘जय श्री राम’ का नारा ही गूंजेगा। कंगना के इन ट्वीट्स पर कई लोगों ने अपने मुद्दे रख कर रिप्लाय दिए है।

कंगना अपने ट्विटर पर पठान के बारे में लिखे जा रही है। The Print ने पठान के बारे में पोस्ट ट्वीट कर उसपर इसे सिर्फ एक फिल्म नहीं बल्कि भारत की एक लड़ाई कहा है। इस पोस्ट को रीट्वीट कर सारकास्टिक तरीके से कंगना ने अब यह सवाल उठाया की, अगर पठान भारत की लड़ाई है तो इस लड़ाई में दो पक्ष आखिर है कौन? इस ट्वीट को कंगना ने राजनितिक मोड़ दिया है और इसे कट्टरता कहा है।

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने उन लोगों पर निशाना साधा, जिन्होंने सुझाव दिया था की पीएम मोदी को शाहरुख की पठान से बदला जा सकता है। ट्विटर पर एक यूजर ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पठान को लेकर किये हुए ट्वीट पर भी कंगना बरस पड़ी। कंगना ने चेतावनी कह कर एक ट्वीट किया जिसमे फिल्म इंडस्ट्री वालों को अपने वैयक्तिक फायदे के लिए राजनीती का उपयोग करने पर कंगना ने निंदा की है।

खैर विवादों में रहना तो कंगना का जैसे काम ही है। इन्हे हटाकर देखा जाये तो कंगना एक बेहद होनहार एक्ट्रेस है जो हमेशा अपने मुद्दे के सामने रखने से नहीं डरती है। बता दे की, कंगना जल्द ही फिल्म ‘इमरजेंसी’ में दिखाई देगी।

Exit mobile version