Site icon Hauterrfly

फराह खान ने रखी ‘बिग बॉस 16 मंडली’ के लिए पार्टी, दिखी सानिया मिर्जा, गौहर खान भी!

हाल ही में बिग बॉस 16 शो का लास्ट एपिसोड टेलीकास्ट हो चूका है और इस रियलिटी शो का विजेता भी घोषित कर दिया गया है। बिग बॉस 16 के सभी कंटेंस्टेंट्स के लिए फिल्म प्रोड्यूसर और डाइरेक्टर फराह खान ने अपने घर में एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था। फराह खान के घर पर पार्टी में बिग बॉस 16 के सभी कंटेस्टेंट्स ने खूब मजे किये। सारे कंटेस्टेंट्स के साथ ही इस पार्टी में भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और एक्ट्रेस गौहर खान भी दिखाई दी।

 

सोमवार रात को बिग बॉस 16 के सारे कंटेस्टेंट्स पार्टी के लिए फराह खान के घर पहुंचे। पार्टी की गेस्ट लिस्ट में अब्दु रोज़िक, शालीन भनोट, सौंदर्या शर्मा, एमसी स्टैन, साजिद खान, अर्चना गौतम, निमृत कौर अहलूवालिया और बाकि भी कई सेलेब्स शामिल थे। सारे बिग बॉस के मेहमानों के साथ ही बिग बॉस सीजन 7 की विजेता और एक्ट्रेस गौहर खान उसके पति जैद दरबार के साथ पार्टी में मजे लुटते दिखाई दी। गौहर जल्द ही माँ बनने वाली है। इस पार्टी के लिए मॉम टू बी गौहर खान ने खूबसूरत फ्लोरल ड्रेस पहना था और पति जैद कैजुअल्स में हैंडसम दिख रहे थे।

और पढ़े: ‘Bigg Boss 16’: Tina Datta Slams Shalin Bhanot For Assassinating Her Character. He Stooped Really Low!

Image courtesy: Instagram

गौहर के साथ ही इस पार्टी में टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भी सारे कंटेस्टेंट्स के साथ मजे करते दिखाई दी। आपको बता दे की, सानिया मिर्जा फराह खान की करीबी दोस्त है। साथ ही फराह खान के इस पार्टी में दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान भी दिखाई दी। ‘बधाई दो’ एक्टर राजकुमार राव भी कंटेंस्टेंट्स के साथ फोटो खिंचवाते इस पार्टी में नजर आये।

इस पार्टी का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वाइरल हो रहा है। जिसमे बिग बॉस 16 के सारे कंटेस्टेंट्स एक गोल बना कर ‘बिग बॉस एंथम’ गाते हुए दिखाई दे रहे है। यह वीडियो खुद फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और साथ ही सारे कंटेस्टेंट्स को ‘बिग बॉस मंडली’ करके बुलाया है। साथ ही फराह ने यह भी कहा है की, एमसी स्टैन ने पहली बार यह बिग बॉस का एंथम गाया।

और पढ़े: Who Is Mc Stan, The Shana Bann Rapper Who Won Bigg Boss Season 16, Defeating Shiv Thakare?

बिग बॉस के इस सीजन के पांच फाइनलिस्ट में प्रियंका चाहर चौधरी, शालिन भनोट, एमसी स्टेन, शिव ठाकरे और अर्चना गौतम के नाम शामिल थे। लेकिन एमसी स्टैन को रविवार रात बिग बॉस 16 का विजेता घोषित किया गया, जबकि शिव ठाकरे को उपविजेता घोषित किया गया। फैन फेवरेट कंटेस्टेंट प्रियंका चाहर चौधरी इस स्पर्धा में तीसरे स्थान पर रहीं।

‘Bigg Boss 16’ Is Punishing Contestants For Good Behaviour. How Far Will They Go For The Sake Of Controversy?

Exit mobile version