Exclusive: Nisha Rawal की माँ ने भी उसके साथ ही दी थी बारवी की परीक्षा, सिंगल मदर होने के बारे में एक्ट्रेस ने किया खुलासा!

माँ के संघर्षों को किया याद!
Exclusive: Nisha Rawal की माँ ने भी उसके साथ ही दी थी बारवी की परीक्षा, सिंगल मदर होने के बारे में एक्ट्रेस ने किया खुलासा!

सबके जीवन में माँ का स्थान काफी बड़ा होता है, जो कोई और नहीं ले सकता। माँ अपने बच्चों के लिए कई त्याग करती है, जिसके बारे में कई बार बच्चों को भी नहीं पता होता। पिता भी बच्चों के जीवन में महत्वपूर्ण योगदान देते है, लेकिन माँ की जगह कोई भी नहीं ले सकता। ऐसी कोई माँ नहीं होती जो अपने बच्चों के बारे में नहीं सोचती। ठीक उसी तरह टेलीविजन एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) की माँ ने भी अपनी बेटी का हर कदम पर साथ दिया है। एक अकेली माँ होने के बावजूद भी निशा की माँ लक्ष्मी रावल (Lakshmi Rawal) ने बेटी को पढ़ाया लिखाया और अपने पैरों पर खड़ा होना सिखाया। निशा रावल आज जो भी है, वह अपने होने की बात करती है। वही हाल ही में निशा रावल Hauterrfly के The Male Feminist में मेहमान के तौर पर आई, और साथ ही उसने अपनी माँ के बारे में कई बातें की।

निशा रावल टीवी इंडस्ट्री की एक जानीमानी एक्ट्रेस है। मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की, शादी मुबारक, हसते हसते फॉलो योर हार्ट जैसी कई सीरियल में नजर आई निशा रावल कई सॉन्ग अल्बम में भी काम कर चुकी है। Hauterrfly के The Male Feminist के नए एपिसोड में निशा मेहमान बन कर आई और होस्ट सिद्धार्थ अलम्बयन के साथ उसने अपने जीवन के कई बातों को लेकर चर्चा की। अपनी प्रेगनेंसी से लेकर अपने साथ हुई छेड़छाड़ के बारे में भी निशा ने खुल कर बात की। एक्ट्रेस ने अपनी माँ लक्ष्मी रावल के बारे में भी दिल खोल कर बात की। साथ ही इस बात का खुलासा भी किया की, उन दोनों ने बारवी की परीक्षा साथ में दी थी। निशा अपनी माँ लक्ष्मी रावल से काफी करीबी रिश्ता रखती है। निशा अपनी माँ की लाड़ली बेटी है।

बचपन की कुछ यादों को शेयर करते हुए निशा ने अपने माँ के साथ दी हुई बारवी की परीक्षा के बारे में भी होस्ट सिद्धार्थ से चर्चा की। निशा की माँ लक्ष्मी एक सिंगल मदर थी, जिन्होंने अपनी बेटी को पालाप-पोसा, उसे बड़ा किया, पढ़ाया लिखाया, अपने पैरों पर खड़ा होना सिखाया। अपनी माँ को निशा ने बचपन से ही काफी कुछ करते हुए देखा। उसकी माँ ने जीवन में काफी संघर्ष किया है। इस बात का निशा पर इतना ज्यादा प्रभाव पड़ा की, कही न कही उसने अपने मन में ये बात ठान ली थी की उसे अपने जीवन में कभी सिंगल मदर नहीं बनाना है। इसीलिए उसने भी अपनी शादी को बचाने की काफी कोशिश की थी। लेकिन वह अपना रिश्ता नहीं बचा पाई।

और पढ़े: Exclusive: C-Section डिलीवरी, Breastfeeding के बारे में Nisha Rawal ने किया खुलासा, सुनने पड़े थे लोगों के ताने!

आपको बता दे की, ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम करण मेहरा से निशा ने साल 2012 में शादी की थी। उनके बीच अनबन होने की वजह से ज्यादा समय चल नहीं सका और आज वह अलग अलग अपना जीवन बिता रहे है। दोनों को एक बेटा भी है।

अपनी माँ लक्ष्मी रावल के सिंगल मदर होने के साथ साथ अब निशा भी एक सिंगल मदर ही बन गई है। लेकिन वह अपने जीवन में काफी खुश है और अपने बेटे और माँ के साथ एक प्यारा सा जीवन बिता रही है। एक्ट्रेस ने अपने जीवन के बारे में और भी कई बातों का खुलासा किया। जानने के लिए जानने के लिए जरूर देखें The Male Feminist का नया एपिसोड!

Exclusive: बड़ा शरीर होने की वजह से Neha Bhasin को को मिलता था Sexual Attention, एक्ट्रेस ने कहा, “ब्रा के अंदर..!”

Tejal Limaje

Who says an introvert can't be a good artist? I am an artist, writing is my art. You can call me an emotional introverted linguistic writer. What cannot be shared through my speech, I share through my writing and words. Writing is my love, desire, passion.

Read More From Tejal
Seen it all?

We’ve got more!