Site icon Hauterrfly

टूटे घर में बड़ी हुई Dipika Kakar; कहा, “पति और ससुराल वालों ने खुशियों से भरी झोली!”

dipika-kakar-reveals-childhood-trauma-husband-Shoaib-Ibrahim-in-laws-supports

टेलीविजन एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ जल्द ही मां बनाने वाली है। पति और एक्टर शोएब इब्राहिम के साथ मिलकर दीपिका ने कुछ महीनों पहले ही ये खुशखबरी अपने फैन्स को सुनाई थी। दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अपने यूट्यूब व्लॉगस के जरिये अपने फैन्स के साथ अपने जीवन की कई बातें शेयर करते रहते है। दोनों टेलीविजन कपल मिलकर व्लॉग्स बनाते है और अपनी प्रेगनेंसी के सुहाने सफर के बारे में फैन्स को जानकारी देते रहते है। दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में इस बात का भी खुलासा किया की, वह एक गरीब परिवार से थी और उनका बचपन टूटे हुए घर में गया था। वही अब एक्ट्रेस को पति और अपने ससुराल वालों से इतना प्यार मिल रहा है की दीपिका खुशी से गदगद हो गई है।

और पढ़े: पत्नी दीपिका कक्कड़ की प्रेगनेंसी को लेकर शोएब अब्राहिम हुए इमोशनल, कही ये बात!

आपको बता दे की, दीपिका कक्कड़ की ये दूसरी शादी है। शोएब इब्राहिम और दीपिका ने मशहूर टीवी सीरियल ससुराल सिमर का में साथ में काम किया था। उस दौरान दोनों एकदूसरे के प्यार में पड़ गए और बाद में कुछ सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 2018 में दोनों ने शादी कर ली। दीपिका ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया था की, उसका बचपन एक टूटे से घर में गया था। उसका बचपन काफी बुरी स्थिति में गुजरा। इतना होने के बाद भी उसके माता पिता ने उसके लिए सबकुछ किया, उन्होंने उनका कर्तव्य निभाया। और इसी बात के लिए दीपिका आपने माता पिता का सम्मान करती है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ये भी कहती है की, जो बच्चे ऐसे माहौल में पले-बढ़े होते है, वह कई बार डिप्रेशन का शिकार भी होते है। दीपिका भी काफी सहमी हुई बच्ची हुआ करती थी, और आज भी वह खुद से कोई दोस्त नहीं बना पाती है।

वही अपने पति शोएब इब्राहिम और ससुराल वालों के बारे में कहते हुए दीपिका बेहद खुश हो जाती है। पहली शादी कामियाब न होने की वजह से दीपिका पूरी तरह टूट गई थी, लेकिन शोएब ने उसे फिरसे प्यार का एहसास दिलाया और प्यार करना भी सिखाया। पति के साथ ही दीपिका को ससुराल वालों से भी बेहद प्यार और सम्मान मिलता है। दीपिका अपने वालों से भी उतना ही प्यार करती है जितना वह अपने मां-बाप से करती है। शोएब के घरवालों ने अपनी बहु दीपिका का हर कदम पर साथ दिया है और इसी वजह से दीपिका कक्कड़ कहती है की, उसके ससुराल वालों ने प्यार और खुशियों से उसके जीवन की वह खाली जगह भी भर दी है।

जल्द ही मां बनने वाली दीपिका कक्कड़ और पति शोएब इब्राहिम अपने आने वाले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। दोनों के फैन्स भी इसी खुशखबरी को सुनने के लिए तरस रहे है। दीपिका और शोएब के प्यार को देख कर उनके फैन्स का दिल हमेशा पिघलता है।

ननद सबा इब्राहिम के मिसकैरेज पर बोलीं दीपिका कक्कड़; एक्ट्रेस ने कहा, “अल्लाह की मर्जी …”

Exit mobile version