Site icon Hauterrfly

Dipika Kakar ने मिसकैरेज के बारे में किया खुलासा; कहा, “पति Shoaib Ibrahim ने…”

dipika-kakar-broke-down-after-miscarriage-husband-shoaib-ibrahim-stood-like-rock

टेलीविजन का जाना माना कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अब जल्द ही पैरेंट्स बनने जा रहे है। जब से इन दोनों को प्रेगनेंसी की खबर मिली है, ये कपल एकदूसरे के साथ ही अपना सारा वक़्त बिता रहे है। दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के बीच का प्यार कभी छुपा नही। दोनों ने अपने सोशल मिडिया हैंडल द्वारा अपने प्रेगनेंसी की खबर अपने फैन्स को दी थी। वही अब दीपिका कक्कड़ ने अपने मिसकैरेज के बारे में भी खुलासा किया है। दीपिका के कठिन समय में पति शोएब इब्राहिम ने उसका हमेशा उसका साथ दिया है।

और पढ़े: बच्चे के जन्म से पहले जेस्टेशनल डायबिटीज की शिकार हुईं दीपिका कक्कड़, एक्ट्रेस ने दी ये जानकारी!

टीवी का मशहूर कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अपने आने वाले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। उनके फैन्स भी आने वाले नन्हे मेहमान का स्वागत करने तैयार बैठे है। वही आए दिन दोनों अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट्स और यूट्यूब पर व्लॉग शेयर करते रहते है। वही अब दीपिका कक्कड़ ने खुद के और पति शोएब इब्राहिम के बारे में एक चौकाने वाला खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने हाल ही में कहा की, पिछले साल उसका पहली बार मिसकैरेज हुआ, जब वह दोनों बच्चे के लिए कोशिश कर रहे थे। दीपिका प्रेगनेंट भी हुई, दोनों भी उस वक़्त काफी खुश थे और अपने बच्चे के जन्म का इंतजार कर रहे थे। तभी उनके साथ कुछ ऐसी घटना घटी जिस वजह से दीपिका और शोएब पूरी तरह से टूट गए।

पिछले साल जब दीपिका पहली बार प्रेग्ननेंट हुई थी, तब किसी कारन उसका मिसकैरेज हो गया। दुर्भाग्यवश दोनों को अपना बच्चा खोना पड़ा था। इस दौरान दीपिका पूरी तरह से टूट गई थी। लेकिन तब उसके पति शोएब इब्राहिम उसके साथ मजबूती से खड़े रहे। ऐसे नाजुक वक़्त में शोएब ने अपनी पत्नी दीपिका को अच्छे से संभाला। उनके पुरे परिवार ने दीपिका को संभाला था। शोएब या परिवार के किसी ने भी उनके सामने दुख नहीं जताया। साथ ही दीपिका के इस कठिन समय में उसकी सास ने भी काफी संभाला। पूरे परिवार ने मिलकर दीपिका को दुख का एहसास नहीं होने दिया।

और पढ़े: पत्नी दीपिका कक्कड़ की प्रेगनेंसी को लेकर शोएब अब्राहिम हुए इमोशनल, कही ये बात!

हालाँकि, दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने इस साल की शुरुवात में ही फैन्स को खुशखबरी दी थी। तब से दोनों सोशल मिडिया और यूट्यूब पर काफी एक्टिव है। दोनों भी अपने सुख-दुख फैन्स के साथ शेयर करते रहते है। अब फैन्स उनके नन्हे मेहमान का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अपने आने वाले बच्चे के लिए बनवा रहे है यह तोहफा, देखे एक झलक!

Exit mobile version