Site icon Hauterrfly

एक्ट्रैस देबिना बनर्जी ने शेयर की प्रेग्नेंसी के बाद हुई हालत, ११ साल बाद बनी माँ!

जैसे की हम सब जानते ही है की, एक्ट्रैस देबिना बनर्जी अभी कुछ समय पहले ही माँ बनी है। देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने हाल ही में अपने दूसरी बेटी का इस दुनिया में स्वागत किया। अपने इंस्टाग्राम पर देबिना काफी ऐक्टिव दिखाई देती है। एक्ट्रैस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी तस्वीरें और बातें शेयर की है, जिससे हमें प्रेग्नेंसी के बाद उनकी हुई हालत समझ में आती है। शेयर की हुई तस्वीरों के साथ देबिना ने अपने प्रेग्नेंसी के बारे में काफी कुछ बातें भी अपने फैन्स के साथ शेयर की है।

शेयर किये पोस्ट प्रेग्नेंसी फोटोज

देबिना और गुरमीत ने ११ नवंबर को अपनी दूसरी बेटी का इस दुनिया में स्वागत किया। लेकिन इस दूसरी डिलीवरी में देबिना को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। अपने दूसरे बेटी के जनम के बाद भी देबिना मुश्किल हालातों से गुजर रही है। अपने पोस्ट प्रेग्नेंसी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर देबिना ने लिखा था की, यह सच है की जो चीजें आपकी जान नहीं ले पाती वह आपको और भी ज्यादा मजबूत बना देती है।

देबिना के लिए पिछले कुछ महीने काफी मुश्किल रहे। उन्हें सलाहें, शारीरिक सीमाएं और प्रोसिजरल मुश्किलों जैसी काफी चीजों का सामना करना पड़ा। डेलिवरी के बाद अब वह अपना पेट कम करने कोशिश कर रही है। इस तस्वीर में वह अपना डिलीवरी के बाद बढ़ा हुआ पेट दिखाए खड़ी है।

और पढ़े: देबिना बनर्जी ने मेडिकल ऑब्जर्वेशन से शेयर की अपने बच्चे की पहली झलक!

 

दूसरी स्टोरी में देबिना अपनी बच्ची का हाथ अपने हाथों में लिए कह रही है की, जब मिरैकल आपके बाहों में हो तो यह सब मुश्किलें जायज है। वह पहले से और मजबूत और बहादुर बन गयी है। अपनी तीसरी स्टोरी शेयर करते हुए देबिना ने अपना सुजा हुआ पैर दिखाया है और कहा है की, उनके हाथ और पैरों में सूजन है, और रिकवर होने वक़्त लग रहा है। लेकिन यह सब सकारात्मक है ऐसे उन्हें लगता है।

पति गुरमीत ने रखा ध्यान

अपनी पहली बच्ची के डिलीवरी के बाद देबिना और गुरमीत ने ७ महीनों में फिरसे अपने प्रेग्नेंसी की खुशखबर अपने फैन्स के साथ शेयर की। लेकिन इस बार बात कुछ मुश्किल दिखाई दी। देबिना की कॉम्प्लिकेटेड प्रेग्नेंसी के कारण उनकी बच्ची वास्तविक डिलीवरी की तारीख से कुछ महीने पहले ही पैदा हो गयी। प्रेग्नेंसी के वक़्त देबिना जेस्टेशनल डायबिटीज (gestational diabetes), कोलेस्ट्रॉल की समस्या और हाई ब्लड प्रेशर जैसी कई तकलीफों से गुजर रही थी। लेकिन ऐसी हालत में पति और एक्टर गुरमीत ने देबिना का हर तरीके से खयाल रखा। उनके बिच का यह प्यार सच में ‘कपल गोल्स’ सेट करते है।

और पढ़े: Debina Bonnerjee Responds To Unsolicited Advice On Second Pregnancy’s Timing. Mind Your Own Business, Trolls!

देबिना इन सारी परेशानियों से जल्द ही बहार निकले और जल्दी रिकवर हो इसके लिए उन्हें ढेर सारी बधाइयाँ!

Debina Bonnerjee Answers A Mom’s Question About Having Drinks Soon After Giving Birth

Exit mobile version