Site icon Hauterrfly

फैमिली ने दिया बालिका वधू एक्ट्रेस नेहा मर्दा को बेबी शॉवर का खूबसूरत सरप्राइज!

‘बालिका वधू’ से मशहूर हुई टेलीविजन एक्ट्रेस नेहा मर्दा अपना प्रेग्नेंसी पीरियड बहुत एंजॉय कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस के परिवार वालों ने मॉम टू बी नेहा के लिए एक बेहतरीन बेबी शॉवर यानी के गोदभराई अरेंज की थी, जिसकी तैयारी देख एक्ट्रेस बेहद इमोशनल हो गयी। सीरियल ‘बालिका वधू’ से घरोघरों में मशहूर हुई नहा मर्दा शादी के 10 साल बाद माँ बनने जा रही है।

टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ में गेहना की भूमिका निभाने के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री नेहा मर्दा ने नवंबर 2022 में शादी के लगभग 10 साल बाद अपनी पहली गर्भावस्था की घोषणा की। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने ‘गोदभराई’ समारोह के वीडिओज इंस्टाग्राम पर स्टोरीज में शेयर किये। इन वीडिओज में नेहा की ननद आदिती अग्रवाल उसे चुनर पहनाते हुए दिखाई दे रही है। बेबी शॉवर के लिए नेहा ने खूबसूरत सी लैवेंडर अनारकली पहनी थी। पुरे समारोह में अभिनेत्री को मुस्कुराते तो कभी इमोशनल होते हुए देख सकते है।

और पढ़े: Republic Day: What Shah Rukh Khan’s On-Screen Patriotism And Pathaan Fever Tell Us About India

समारोह में नेहा को परिवार वालों ने कई गिफ्ट्स भी दिए और अपना आशीर्वाद दिया। नेहा एक वीडिओ में अपने पति आयुष्मान अग्रवाल के साथ बैठे हुए गोदभराई की रस्म निभाते हुए काफी खुश दिखाई दे रही है। साथ ही एक वीडिओ में नेहा ने घरवालों को इस सरप्राइज के लिए धन्यवाद भी दिया। साथ ही इस हसीन मौके पर नेहा अपने इमोशंस छुपा नहीं पायी और परिवार वालों के लिए ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ का ‘पल पल’ गाना भी गाया।

प्रेग्नेंसी की घोषणा

बालिका वधू एक्ट्रेस नेहा ने पिछले साल नवंबर में शादी के 10 साल बाद अपने पहले प्रेग्नेंसी के बारे में फैन्स को बताया था। पति आयुष्मान के साथ मैटरनिटी फोटोशूट की एक खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर नेहा ने यह खुशखबर लोगों को दी थी।

और पढ़े: 5 Indian Television Actresses That Are Entertaining On And Off Screen!

नेहा को हमारे तरफ से ढेर सारी बधाइयां!

टीवी एक्ट्रेस नेहा मर्दा ने शेयर की मैटरनिटी शूट की तस्वीरें, शादी के 10 साल बाद बनने वाली है माँ!

 

Exit mobile version